DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका चोपड़ा के सास-ससुर ने शादी को लेकर किया एक और खुलासा, देखें Video

 प्रियंका चोपड़ा के सास-ससुर का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें प्रियंका चोपड़ा के सास-ससुर निक और प्रियंका की शादी के बारे में बता रहे हैं। प्रियंका की सास डेनिस जोनस ने कहा कि शादी जितने बड़े स्तर पर थी उसके साथ फोटोग्राफ उतना न्याय करती नहीं नजर आ रही। 

वीडियो में डेनिस प्रियंका और निक की शादी का मैगजिन कवर दिखा रही हैं। उन्होंने कहा कि शादी की दो सेरेमनी थी और काफी बड़े स्तर पर थी, वैसा फोटोग्राफ में नजर नहीं आ रहा है। निक के पिता केविन ने भी कहा कि उनकी शादी का जश्न यहां अमेरिका में भी मनाया गया, जो प्रियंका को भी काफी अच्छा लगा।  

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ खुशहाल मैरिड लाइफ जी रही हैं। प्रियंका ने जोधपुर के उमेद भवन में 1-2 दिसंबर को शादी की थी। दोनों की शादी को अब तीन महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। निक जोनस से शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा की यह पहली होली थी और उन्होंने अपनी ससुराल में ही होली सेलिब्रेट की लेकिन वो इंडिया की होली को काफी मिस भी कर रही थीं।  

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैन्स को होली की बधाई देते हुए लिखा कि वो इसे बहुत मिस कर रही हैं। प्रियंका ने लिखा, 'होली मनाने वाले सभी लोगों को शुभकामनाएं। आज के दिन इंडिया एक विशाल, कलरफुल स्ट्रीट पार्टी जैसा दिखता है। होली काफी मजेदार त्योहार है। इस दिन पड़ोसियों के साथ खाना, गाने और गुलाल खेलने का अलग ही मजा है। होली मेरा सबसे फेवरेट फेस्टिवल है क्योंकि मैं अपने बड़े परिवार के साथ मनाती थी। घर की बहुत याद आ रही है।
प्रियंका ने इस पोस्ट के साथ एक खास फोटो भी शेयर की है। यह फोटो जोनस ब्रदर्स के गाने सकर के वीडियो का है, जिसमें प्रियंका भी नजर आईं हैं।' 

 

हाल ही प्रियंका एक शो में पहुंची थीं। यहां एक सवाल के जवाब में प्रियंका ने बताया कि उनकी शादी में निक रोए थे। बीतें दिनों प्रियंका चोपड़ा का नाम यूएसए टुडे की पॉवर आइकन लिस्ट में शामिल किया था। इस लिस्ट के मुताबिक प्रियंका मनोरंजन जगत की 50 सबसे पॉवरफुल महिलाओं की लिस्ट में शुमार है।


 

(@priyankachopra) on Priyanka Chopra JonasA post shared by

🍬 #reddress

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Priyanka chopra in laws reveals new details regarding Nick and Priyanka wedding