DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सगाई के 1 महीने बाद प्रियंका चोपड़ा यहां देंगी पार्टी, पूरी फैमिली के साथ शामिल होंगे निक जोनस

 Priyanka Chopra, Nick Jonas,

जब से प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से सगाई की है। तभी से उनकी शादी की खबरें सुर्खियों में छाई हुई हैं। कहा जा रहा है कि प्रियंका और निक 16 सितंबर को निक जोनस के जन्मदिन के मौके पर शादी कर सकते हैं। हालांकि, दोनों की तरफ से अभी कोई घोषणा नहीं हुई है। इसी बीच ये खबर सामने आई है कि प्रियंका चोपड़ा 18 अगस्त को मुंबई में एक ग्रैंड पार्टी करने जा रही हैं। जिसमें निक जोनस अपने पूरे परिवार के साथ शामिल होगें। माना जा रहा है कि इस पार्टी में प्रियंका अपनी सगाई की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर सकती हैं। लेकिन अभी पार्टी से जुड़ी हर बात को सीक्रेट रखा जा रहा है।

https://

करीबी दोस्तों और परिवारवालों को भेजा ये मैसेज...
खबरों के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा की तरफ से उनके करीबी दोस्तों और परिवारवालों को ये मैसेज भेजा जा रहा है कि वो 18 अगस्त के लिए खुद को फ्री रखे। ताकि वो ऐन मौके पर इस पार्टी में शामिल हो सके। 18 जुलाई को सगाई करने के 1 महीने बाद ऐसी पार्टी करने का मतलब तो यहीं हो सकता है कि प्रियंका सारे अफवाहों पर विराम लगाकर खुद ही इस बात की अनाउंसमेंट कर दे। हालांकि, अभी तक इस पार्टी का वेन्यू डिसाइड नहीं हुआ है।

अंगूठी छिपाने का वीडियो हुआ था वायरल...
कुछ दिन पहले ही प्रियंका चोपड़ा एयरपोर्ट पर कैमरापर्सन को देखते ही अपनी अंगूठी निकालकर जेब में रखती हुई नजर आई थीं। ​इससे पहले यूएस मीडिया में इस तरह की खबरें आई थी कि प्रियंका के ब्यॉयफ्रेंड निक जोनस अपनी लेडी लव के लिए परफेक्ट इंगेजमेंट रिंग लेने के लिए टिफनी एंड कंपनी के एक स्टोर को बंद करवा दिया था ताकि वो आराम से अंगूठी खरीद सकें।    

https:/

बता दें कि इस पार्टी के लिए निक जोनस का पूरा परिवार भारत पहुंच रहा है। प्रियंका निक के परिवार से पहले ही मुलाकात कर चुकी हैं। ये कपल इससे पहले निक के भाई जॉय जोनस और उनकी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर के साथ डबल डेट पर भी स्पॉट किया गया था। निक भी प्रियंका की फैमिली से मिलने के लिए कुछ वक्त पहले भारत आए थे। दोनों साथ में आकाश अंबानी की सगाई में भी शामिल हुए थे।

 

 
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:priyanka-chopra-held-a-party-in-mumbai-for-nick-jonas-and-his-family-make engagement official