DA Image
10 अगस्त, 2020|3:52|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड डेब्यू से पहले फिल्म इंडस्ट्री में आउटसाइडर काम कर चुकीं हैं प्रियंका चोपड़ा, आज 20 साल पूरे होना पर एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवु़ड तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकीं हैं, उन्होंने भी अपना एक्टिंग करियर साउथ की फिल्मों से शुरू किया था। प्रियंका की पहली फिल्म का नाम Thamizhan था जिसमें उनके साथ साउथ एक्टर विजय की जोड़ी दिखाई दी थी। मिस वर्ल्ड जीतने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने 2003 में राज कंवर की फिल्म अंदाज से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस लारा दत्ता भी थीं। इस फिल्म के बाद उन्होंने फिल्म हीरो, एतराज, कृष, दोस्ताना, फैशन, मैरी कॉम, बर्फी, गुंडे, मुझसे शादी करोगी, बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों में काम किया। हालांकि इस सबसे पहले प्रियंका अपने करियर की शुरुआत के एक आउटसाइडर के तौर पर की थी। आज उनके बॉलीवुड में आउटसाइडर काम को 20 साल पूरे हो गए हैं। इस अवसर एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर उन पूराने लम्हों को याद किया है। 

प्रियंका के इस वीडियो को ऑजी प्रोडक्शन Ozzy Production ने बनाया है। 7.25 मिनट के वीडियो में प्रियंका के 20 साल के सफर को बहुत ही खूबसूरती से दिखाया गया है। प्रियंका चोपड़ा ने इस वीडियो शेयर करते हुए अपने आउटसाइडर टीम को धन्यवाद देते हुए हस्टलर और फेयरलेस बताया गया है। सोशल मीडिया पर फैंस प्रिय़ंका की वीडियो को पसंद करते हुए लगातार कमेंट कर रहे हैं। 

सरोज खान को याद करके भावुक हुए संजय दत्त, वाइफ मान्यता संग कोरियोग्राफर की फोटो शेयर करके जताया दुख

कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन पर भावुक हुईं सनी लियोन

आपको बता दें कि प्रियंका एक ग्लोबल स्टार हैं। वह ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि प्रियंका हॉलीवुड में भी कई प्रोजेक्ट्स से जुड़ी हैं और कई अवार्ड अपने नाम कर चुकी हैं। आने वाले समय में प्रियंका 'वी कैन बी हीरोज', 'मैक्ट्रिस 4' और वेब सीरिज 'द व्हाइट टाइगर' में नजर आने वाली हैं। इसके अवाला प्रियंका चोपड़ा एक सफर प्रोड्यूसर भी हैं। प्रियंका भोजपुरी, मराठी, असामी और पंजाबी फिल्में भी प्रोड्यूस करती हैं। प्रियंका ने फिल्मों में एक लंबा सफर तय किया है और कई पुरस्कार जीते हैं, जिसमें राष्ट्रीय पुरस्कार और कई फिल्मफेयर पुरस्कार शामिल हैं। उन्हें 2016 में भारत के चौथे सबसे बड़े नागरिक पुरस्कार पद्म श्री से भी सम्मानित किया गया था।

यूजर्स ने दिशा सालियन की मौत लेकर सूरज को किया ट्रोल, एक्टर ने दी सफाई

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Priyanka Chopra has worked Outsider work in Film Industry before her Bollywood debut