अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

26 साल के हुए प्रियंका के मंगेतर निक जोनस, जानें ये 10 दिलचस्प बातें

प्रियंका के मंगेतर निक जोनस,

प्रियंका चोपड़ा के होने वाले पति निक जोनस 16 सितंबर को अपना 26वां बर्थडे मना रहे हैं। वैसे तो प्रियंका और निक की लव लाइफ के बारे में सभी लोग जानते हैं, लेकिन इंडियन फैंस को निक की पर्सनल लाइफ के बारे में कम ही जानकारी है। तो निक के बर्थडे के मौके पर हम आपको बता रहे हैं उनकी लाइफ से जुड़े 10 अननोन फैक्ट्स...

निक का जन्म 16 सितंबर, 1992 में अमेरिका के डलास, टैक्सस में हुआ है। उनके माता-पिता डिनाइस मिलर और पॉल केविन जोनस मशहूर सिंगर हैं। 

निक के तीन और भाई हैं। निक के जन्म के बाद पूरा परिवार न्यू जर्सी शिफ्ट हो गया, जहां महज सात साल की उम्र से ही निक ने एक्टिंग करना शुरू कर दिया था।

साल 2002 में अपने पिता के ब्यूटी ऐंड द बिस्ट के म्यूजिकल वर्जन की परफॉर्मेंस का गाना, 'जॉय टू द वर्ल्ड' निक ने ही लिखा था। जिसे अगले साल आईएनओ रिकॉर्ड्स द्वारा रिलीज भी किया गया। जिसके बाद साल 2004 में कोलंबिया रिकॉर्ड्स की उन पर नजर गई और अपने भाईयों के साथ निक को उसी साल बतौर सिंगिंग ग्रुप साइन कर लिया गया।

इसी बीच निक को टाइप 1 डायबिटीज से ग्रस्त होने के बारे में पता चला। ऐसे इस दौरान जोनस भाईयों को केली क्लार्कसन, द बैकस्ट्रीट बॉयज और जंप 5 जैसे दिग्गज पॉप ग्रुप्स के साथ टूर करने का मौका भी मिला। जिसके कुछ समय के बाद उनका डेब्यू ऐल्बम मैंडी आया। इसके साथ ही उन्हें डिजनी चैनल के साउंडट्रैक्स पर भी अपनी गायकी का जलवा दिखाने का मौका मिला।

उनका पहला सोलो एल्बम साल 2007 में आया, जिसकी 2 मिलियन कॉपियां बिकने के साथ ही इसे बिलबोर्ड हॉट 100 में भी जगह हासिल हुई। मगर खास पहचान जोनस भाईयों को हानाह मोंटाना शो में आने के बाद हासिल हुई। जिसके बाद उन्हें डेमी लोवाटो के साथ 'कैंप रॉक' में भी ऐक्टिंग करने का मौका मिला।

साल 2009 में अलग हुए जोनस ब्रदर्सः 3 डी कॉन्सर्ट एक्स्पीरियंस से उन्हें पहली सफलता हासिल हुई, जो उस साल की छठी सबसे हिट कॉन्सर्ट फिल्म साबित हुई। मगर अपने चौथे ऐल्बम लाइन्स, वाइन्स ऐंड ट्राइंग टाइम्स के बाद जोनस ब्रदर्स अलग हो गए और निक ने अपना अलग ग्रुप निक जोनस ऐंड द एडमिनिस्ट्रेशन बना लिया। 

शुरुआती दौर में निक को फ्लॉप का सामना करना पड़ा और जिसके बाद उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों का रुख किया और 'कैंप रॉक 2: द फाइनल जाम', 'मि. सनशाइन' और 'लास्ट मैन स्टैंडिंग' जैसी फिल्मों में वह नजर आए।

इसके अलावा वह अपनी खास दोस्त डेमी लोवाटो के निओन लाइट्स टूर में बतौर म्यूजिकल व क्रिएटिव डायरेक्टर के तौर से भी जुड़े रहे थे। जिसके बाद जेलस ट्रैक से उन्हें पहली सोलो सिंगर के तौर सफलता हासिल हुई और बिलबोर्ड हॉट 100 के टॉप दस की लिस्ट में वह शामिल हो पाए थे। इसके अलावा फिल्म 'स्क्रीन क्वीन्स', 'गोट', 'जेम्स फ्रैंको' जैसी फिल्मों में काम करने के साथ ही उनके कई नए म्यूजिक ऐल्बम भी रिलीज होते रहे।

निक की गर्लफ्रेंड्स की बात करे तो अब तक उनका नाम माइली सायरस, सेलेना गोमेज जैसी फेमस सिंगर्स के साथ जुड़ चुका है। मगर साल 2013 में मिस यूएसए होस्ट करने के दौरान उनका अफेयर ओलिविया कल्पो के साथ शुरू हुआ। इसके अलावा वो केट हडसन, बारबरा पेलविन और जॉर्जिया फॉलर को भी डेट कर चुके हैं। लेकिन अब उनका दिल इंटरनैशनल स्टार बन चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पर आ गया है। 

निक प्रियंका से उम्र में 11 साल छोटे हैं। लेकिन फिर भी उनका प्यार परवान चढ़ा। प्रियंका से निक जोनस की मुलाकात ‘क्वांटिको’ के सेट पर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई। दोनों साल 2017 में मेट गाला इवेंट पर हाथों में हाथ डाले देखे गए। इसके बाद दोनों को बेसबॉल मैच के दौरान देखा गया। 6 महीने की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया और जुलाई में प्रियंका के बर्थडे के मौके पर सगाई कर ली। पिछले महीने ही इनकी रोका सेरेमनी हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Priyanka Chopra fiance Nick Jonas 10 unknown facts on his 26th birthday