Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Priyanka Chopra: enjoying birthday week with husband Nick Jonas: and sister Parineeti Chopra: see the Romantic Pics: here

Priyanka Chopra कर रही हैं Miami में अपना बर्थडे वीक एंजॉय, पति निक जोनस रोमांटिक अंदाज में आ रहे हैं नजर

प्रियंका चोपड़ा ने 18 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। प्रियंका का ये बर्थडे बहुत खास था क्योंकि शादी के बाद ये देसी गर्ल का पहला बर्थडे था। इस स्पेशल डे पर प्रियंका ने रेड कलर का हॉट ड्रेस पहना...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 21 July 2019 04:47 PM
हमें फॉलो करें

प्रियंका चोपड़ा ने 18 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। प्रियंका का ये बर्थडे बहुत खास था क्योंकि शादी के बाद ये देसी गर्ल का पहला बर्थडे था। इस स्पेशल डे पर प्रियंका ने रेड कलर का हॉट ड्रेस पहना था। दरअसल, निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो रेड कलर की ड्रेस पहने डांस कर रही हैं। फैंस अंदाजा लगा सकते थे कि पिर्यंका अपने बर्थडे पर कुछ खास करने वाली हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hollywood♡bollywood (@bollyhollywood1) on

आपको बता दें कि प्रियंका 18 जुलाई को बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद का बर्थडे वीक सेलिब्रेट कर रही हैं। वे अभी मियामी में हैं और फैमिली के साथ एंजॉय कर रही हैं। रोज उनकी नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं। आपको बता दें कि प्रियंका का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए बहन परिणीति चोपड़ा भी उनके साथ ही हैं और खूब एंजॉय कर रही हैं। प्रियंका के साथ इनकी भी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

इसके अलावा मां मधु चोपड़ा और पति जोनस को भी देखा जा सकता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं। इसमें वे बिकनी पहने नजर आ रही हैं और एक व्हाइट कलर के याट पर एंजॉय कर रही हैं। इसके अलावा पति निक जोनस के साथ भी उनकी कुछ कोजी तस्वीरें सामने आई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें