Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Priyanka Chopra share photo with her father ashok chopra and father in law paul kevin on fathers day

फादर्स डे के मौके पर ससुर संग Priyanka Chopra ने शेयर की ये खास फोटो

प्रियंका चोपड़ा प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को भी शानदार तरीके से संभाल रही हैं। एक्ट्रेस अब बेटी के साथ-साथ एक बहू भी हैं। वहीं फादर्स डे के मौके पर प्रियंका ने न सिर्फ अपने...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 17 June 2019 08:19 AM
हमें फॉलो करें

प्रियंका चोपड़ा प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को भी शानदार तरीके से संभाल रही हैं। एक्ट्रेस अब बेटी के साथ-साथ एक बहू भी हैं। वहीं फादर्स डे के मौके पर प्रियंका ने न सिर्फ अपने पिता के साथ बल्कि ससुर पॉल केविन जोनस के साथ भी खास तस्वीर शेयर की। बता दें कि उन्होंने अपने पिता अशोक चोपड़ा के साथ बचपन की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

यंका चोपड़ा इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा 'फादर्स डे मॉम के जन्मदिन के दिन...यह लगभग वैसा ही है जैसे डैड हमारे साथ मना रहे हैं। आपको याद करने और सराहना करने के लिए एक दिन की जरूरत नहीं है। आई लव यू डैड'।

वहीं ससुर पॉल केविन जोनस के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा-'हैप्पी फादर्स डे, मैं अपने जीवन में आपको पाकर धन्य महसूस करती हूं। शुक्रिया मुझे अपनी बेटी के रूप में इतना प्यार देने के लिए...लव यू लोड्स'।

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

काम की बात करें तो प्रियंका ने शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काय इज पिंक' की शूटिंग पूरी कर ली हैं। यह फिल्म आयशा चौधरी और उनके माता-पिता पर आधारित है। आयशा एक यंग मोटिवेशनल स्पीकर हैं. इस फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी हैं। फिल्म के गीतों के बोल गुलजार ने लिखे हैं और संगीत प्रीतम का है।

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें