DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › प्रियंका चोपड़ा की कजन मीरा ने इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ की FIR, बोलीं- मुझे ही घर से निकाल दिया
मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा की कजन मीरा ने इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ की FIR, बोलीं- मुझे ही घर से निकाल दिया

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईPublished By: Kajal Sharma
Wed, 13 Oct 2021 11:13 AM
प्रियंका चोपड़ा की कजन मीरा ने इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ की FIR, बोलीं- मुझे ही घर से निकाल दिया

प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा सुर्खियों में हैं। उन्होंने अपने इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ 2 महीने पहले एफआईआर दर्ज करवाई थी। वह परेशान हैं कि अब तक ऐक्शन नहीं लिया गया। मीरा ने आरोप लगाया है कि उनके इंटीरियर डिजाइनर ने न सिर्फ उन पर अटैक किया बल्कि उनको उनके ही घर से बाहर कर दिया। साथ ही अडवांस दिए पैसे भी वापस नहीं किए।


मीरा ने लगाए ये आरोप

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, मीरा ने बताया कि उन्होंने अपने घर के इंटीरियर के लिए 17 लाख रुपये में एग्रीमेंट साइन किया था। उनसे आधे रुपये अडवांस मांगे गए थे। मीरा ने बताया कि वह पैसे देकर शूट के लिए बाहर चली गईं। जब वह लौटीं तो उन्हें लगा कि अच्छा मटीरियल नहीं यूज किया जा रहा है। उन्हें काम भी पसंद नहीं आया। मीरा ने खासतौर पर कहा था कि मटीरियल अच्छा यूज करें। मीरा ने जब प्लाई वगैरह चेंज करने को कहा तो धमकी दी गई कि वर्कर्स काम करना बंद कर देंगे।


मीरा बोलीं, नहीं लिया गया ऐक्शन

मीरा ने बताया कि उनके गुस्सा करने पर इंटीरियर डिजाइनर राजिंदर दीवान गाली-गलौज पर उतर आए और उनको घर के बाहर धक्का दे दिया। मीरा बोलती हैं, सोचिए उन्होंने मेरे ही घर से मुझे ही बाहर निकाल दिया। मीरा ने बताया कि उन्होंने बाकी पेमेंट देने से मना किया और जितना खर्च हुआ उसका बिल मांगा। इसके बाद वह गायब हो गए तो मीरा ने एफआईआर दर्ज करवाई। मीरा ने बताया कि दो महीने हो गए लेकिन कोई ऐक्शन नहीं लिया गया।

संबंधित खबरें