Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Priyanka Chopra: congratulated Sophie Turner: on getting nominated for Emmy Awards 2019:

Priyanka Chopra ने दी जेठानी सोफी टर्नर को बधाई, सोशल मीडिया पर बताया खुशी का राज

'गेम ऑफ थ्रोन्स' के लिए अभिनेत्री सोफी टर्नर को एमी अवॉर्ड में नामांकित किया गया है और इस मौके पर भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपनी इस 'जे सिस्टर' के लिए एक बेहद ही खास...

Priyanka Chopra ने दी जेठानी सोफी टर्नर को बधाई, सोशल मीडिया पर बताया खुशी का राज
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 17 July 2019 08:13 PM
हमें फॉलो करें

'गेम ऑफ थ्रोन्स' के लिए अभिनेत्री सोफी टर्नर को एमी अवॉर्ड में नामांकित किया गया है और इस मौके पर भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपनी इस 'जे सिस्टर' के लिए एक बेहद ही खास संदेश को साझा किया है।

टेलीविजन्स एमी अवॉर्ड ने अपने नामांकनों की घोषणा की जिसमें मशहूर सीरीज में सैंसा स्टार्क की भूमिका को अदा करने के लिए सोफी का नाम भी इसमें शामिल है। उन्हें ड्रामा सीरीज श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के तहत नामांकित किया गया है।

इसके लिए प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि इस साल के सभी एमी नामांकितों को बधाई, खासकर तुम्हें सोफी। हम तुमसे प्यार करते हैं और हमें तुम पर गर्व है।

सोफी टर्नर के पति जो जोनस ने भी इंस्टाग्राम पर उनके साथ वाली अपनी एक तस्वीर को साझा करते हुए उन्हें बधाई दी और प्रियंका के पति व पॉप सिंगर निक जोनस ने भी टर्नर को इस खास चीज के लिए बधाई दी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें