DA Image
12 अगस्त, 2020|6:16|IST

अगली स्टोरी

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में पूरे किए 20 साल, सुजैन खान ने एक्ट्रेस को बताया- लिमिटलेस

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इंडस्ट्री में 20 साल पूरे कर लिए हैं। इसी खुशी में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी जर्नी का एक वीडियो शेयर किया है। ‘देसी गर्ल’ ने अपने इस वीडियो में बताया है कि कैसे एक आउटसाइडर होने के साथ उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री से खुद को कनेक्ट किया। फिल्मों में ऑडियंस का दिल जीतने के बाद कैसे उन्होंने हॉलीवुड का रुख किया और फिर एक ग्लोबल स्टार बनीं, प्रियंका के लिए अपने आप में एक बड़ी बात रही। इस वीडियो में आप देख सकते हैं प्रियंका की फिल्म, टॉक शो, इंटरव्यू, मिस इंडिया और मिस वर्ल्ड के दिनों के कुछ क्लिप्स। 

वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका लिखती हैं कि ओजी प्रोडक्शन आपका बहुत-बहुत शुक्रिया यह वीडियो बनाने के लिए। इस बिजनेस में आए मुझे 20 साल हो गए, धन्यवाद याद दिलाने के लिए। मैं इसे आप सभी के साथ सेलिब्रेट करना चाहती हूं, मेरे साथ बने रहिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका के इस वीडियो को देखकर सुजैन खान ने भी कॉमेंट किया है। वह लिखती हैं कि आप ग्रेस और दृढ़ता का एक इंस्टीट्यूट हैं और मेरे लिए एक इंस्पीरेशन। गॉड ब्लेस यू लिमिटलेस। प्रियंका ने इसपर कॉमेंट करते हुए लिखा, धन्यवाद बेब, उम्मीद करती हूं आप ठीक हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ करने से कर दिया था अचानक इंकार, डायरेक्टर रह गए थे शॉक्ड, जानिए वजह

सरोज खान की बेटी सुकैना ने बताया, कौन-से बॉलीवुड एक्टर्स हुए थे ‘मास्टर जी’ की बिगड़ती तबीयत को लेकर चिंतित

आपको बता दें कि प्रियंका और सुजैन का एक फ्रेंड सर्कल था जिसमें दोनों ही काफी अच्छी दोस्त थीं। एक-दूसरे के साथ समय बिताना पसंद करती थीं। सुजैन खान के अलावा प्रियंका की इस पोस्ट पर सोनाली बेंद्रे, शिल्पा शेट्टी, भूमि पेडनेकर, अनुषा दांडेकर और करिश्मा तन्ना ने भी कॉमेंट किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Priyanka Chopra: Completes: 20 Years: In Bollywood: Sussanne Khan: Calls: Her Limitless: Watch Video: