DA Image
29 मार्च, 2021|11:35|IST

अगली स्टोरी

PHOTOS: होली के रंग में रंगे दिखे प्रियंका चोपड़ा के ससुरालवाले, बीते साल 'सालियों' के बीच फंसे थे निक जोनस

priyanka chopra holi celebration

प्रियंका चोपड़ा सारे त्योहार पूरे जोश के साथ मनाती हैं। इस साल कोरोना की वजह से उन्होंने परिवार के साथ होली मनाई। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर होली के जश्न की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें पीसी के साथ उनके पति निक जोनस, ससुर पॉल केविन जोनस सीनियर, सास डेनिस होली के रंगों में रंगी दिखीं। प्रियंका ने अपने फैन्स को होली पर एक मेसेज भी दिया है।

प्रियंका ने होली पर दिया ये मैसेज

तस्वीर में प्रियंका अपने ससुरालवालों के साथ पोज दे रही हैं। सके कपड़ों और चेहरे पर गुलाल दिख रहा है। वहीं उनके बैकग्राउंड में भी होली का डेकोरेशन दिख रहा है। प्रियंका हाथ में पिचकारी लिए हैं। प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा है, होली रंगों का त्योहार मेरे पसंदीदा त्योहारों में से एक है। उम्मीद करती हूं हम सभी अपने प्रियजनों के साथ इसे घर पर सेलिब्रेट कर सकते हैं।

 

 

बीती होली निक-प्रियंका ने किया था खूब धमाल

निक और प्रियंका ने बीते साल मुंबई में जमकर होली खेली थी। पहले वे ईशा अंबानी की होली पार्टी में पहुंचे थे। यहां उन्होंने विकी कौशल, कटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस के साथ खूब मस्ती की थी। इसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ पुणे में होली सेलिब्रेट की थी। इंडिया में निक की ये पहली होली थी और उन्हें खूब मजा आया था। 

 

 

 

प्रियंका का रेस्टोरेंट है सुर्खियों में 
प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में न्यूयॉर्क सोना रेस्टोरेंट खोला है। इस रेस्टोरेंट में लोगों को मजेदार ट्विस्ट के साथ इंडियन फूड का स्वाद मिलेगा। प्रियंका इसकी ओपनिंग सेरिमनी में मौजूद नहीं थीं लेकिन इंस्टाग्राम पर फैन्स को इसकी झलक दिखाई। 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:priyanka chopra celebrates holi with nick jonas and in laws photos viral