priyanka chopra cant take her eyes of boyfriend nick jonas at brazil watch video - प्रियंका चोपड़ा नहीं छुपा पा रहीं अपना प्यार, ऐसे क्लिक की ब्वॉयफ्रेंड की PHOTO DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका चोपड़ा नहीं छुपा पा रहीं अपना प्यार, ऐसे क्लिक की ब्वॉयफ्रेंड की PHOTO

अमेरिका वापस लौटने के बाद प्रियंका, निक के साथ उनके विला मिक्स फेस्टिवल के लिए ब्राजील गईं । यहां निक ने परफॉर्मेंस दी । बता दें कि निक एक हालीवुड सिंगर और एक्टर हैं।

pC

कुछ दिन पहले ही इंडिया में अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ नजर आईं प्रियंका चोपड़ा अमेरिका वापस लौटने के बाद निक के साथ उनके विला मिक्स फेस्टिवल के लिए ब्राजील गईं। जहां निक ने एक धमाकेदार लाइव परफॉर्मेंस दीं। दरअसल, निक एक हॉलीवुड सिंगर और एक्टर हैं और अमेरिका में उनका बैंड काफी पॉपुलर है। उनकी परफॉर्मेंस के लिए फैंस काफी एक्साइटेड थे। इस मौके पर प्रियंका भी निक की परफॉर्मेंस के लिए बेकरार नजर आईं।

फैन की तरह BF की फोटो क्लिक करती रहीं...
जी हां, प्रियंका यहां किसी फैन की तरह निक की फोटोज क्लिक करती रही। निक की परफॉर्मेंस के दौरान पीसी ने उनके कई वीडियो भी बनाए। साथ ही उसे इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया। फोटो और वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका ने दिल वाली इमोजी भी बनाई। प्रियंका चाहकर भी निक के लिए अपने प्यार को छुपा नहीं पा रही थीं। 

 

More photos/ In 🇧🇷 supporting her man☺️ #priyankachopra

A post shared by Priyanka Chopra Fan Page 🌏 ❤︎ (@pcourheartbeat) on

सगाई की खबरें वायरल...
जब निक और प्रियंका गोवा में हॉलिडे मना रहे थे तभी ये खबरें आने लगी थीं कि दोनों अगले महीने सगाई कर सकते हैं। जिसके बाद प्रियंका निक के साथ शिफ्ट हो जाएंगी। यहां एक बात गौर करने की है कि निक, प्रियंका से 10 साल छोटे हैं ।

 

More photos/ In 🇧🇷 supporting her man☺️ #priyankachopra

A post shared by Priyanka Chopra Fan Page 🌏 ❤︎ (@pcourheartbeat) on

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात...
इससे पहले निक ने अपनी और प्रियंका की लव स्टोरी के बारे में बताते हुए कहा था, 'हम दोनों पहली बार न्यूयॉर्क में मिले थे। हमने पूरा दिन साथ
बिताया और फिर मेट गाला में साथ गए। हमने कुछ भी प्लान नहीं किया था। हमने बस साथ में अच्छा वक्त बिताया और उसके बाद मैंने भारत आने का फैसला लिया।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:priyanka chopra cant take her eyes of boyfriend nick jonas at brazil watch video