Hindi NewsEntertainment Newspriyanka chopra busy shooting the sky is pink shares photos from the sets

निक से शादी की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा कर रही हैं शूटिंग

प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनास के साथ दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगी। इस समय का जबकि उन्हें अपनी शादी की तैयारियों और शॉपिंग में बिजी होना चाहिए था, तो वह पुरानी दिल्ली में बॉलीवुड...

निक से शादी की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा कर रही हैं शूटिंग
लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्ली Fri, 16 Nov 2018 08:56 PM
हमें फॉलो करें

प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनास के साथ दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगी। इस समय का जबकि उन्हें अपनी शादी की तैयारियों और शॉपिंग में बिजी होना चाहिए था, तो वह पुरानी दिल्ली में बॉलीवुड फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग कर रही हैं। 

बता दें कि इस फिल्म की निर्देशक शोनाली बोस हैं। इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर, रोहित अख्तर और जायरा वसीम भी हैं। प्रियंका तकरीबन दो साल बाद बॉलीवुड फिल्मों में वापसी कर रही हैं। उन्हें आखरी बार 2016 में प्रकाश झा के निर्देशन में आई फिल्म जय गंगाजल में देखा गया था। हॉलीवुड में उनकी अगली आने वाली फिल्म इजिन्ट इट रोमांटिक है, जो जल्द ही रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ लियाम हेम्सवर्थ और रेबेल विलसन हैं।

प्रियंका ने द स्काई इज पिंक की तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। इसमें से एक तस्वीर में उन्होंने लिखा है कि 'क्योंकि सूरज हमेशा मुझ पर चमकता रहता है'। 

 

— PRIYANKA (@priyankachopra) November 16, 2018

इस साल बॉलीवुड कई बड़ी शादियों का गवाह बना है। साल की शुरुआत सोनम कपूर ने अपने हाथों में मेहंदी रचा कर की थी। इसके बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी हुई, जिसका लोगों को बड़ी बेसब्री से इंतजार था। अब प्रियंका चोपड़ा दिसंबर में निक जोनास की हो जाएंगी। दोनों की सगाई इसी साल अगस्त में हुई थी। सूत्रों के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का 2 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। शादी की रस्म तीन दिनों तक चलने वाली है। यानी की शादी का कार्यक्रम 30 नवंबर को शुरू होगा और 2 दिसंबर तक चलेगा। शादी में तकरीबन 200 मेहमान शामिल हो सकते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें