Priyanka Chopra busy in shooting of the sky is pink in Chandni Chowk delhi - VIDEO: शादी की तैयारी छोड़कर शूटिंग में बिजी दिखीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: शादी की तैयारी छोड़कर शूटिंग में बिजी दिखीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा

Asthma Disease, Priyanka Chopra, World Asthma Day,

प्रियंका चोपड़ा जल्‍द ही अमेरिकन सिंगर निक जोनास संग विवाह बंधन में बंधनेवाली हैं। खबरों के अनुसार प्रियंका 2 दिसंबर को अपने विदेशी मंगेतर के साथ शादी करेंगी। 30 नवंबर को संगीत सेरेमनी के साथ विवाह समारोह की शुरूआत होगी। दोनों की शादी की तैयारियां काफी तेजी के साथ हो रही हैं। आपको बता दें कि भले ही प्रियंका अपनी शादी की तैयारी में बिजी हैं लेकिन वह अपने काम को अपनी शादी से कहीं ज्यादा तवज्जों दे रही हैं। हाल ही में प्रियंको को दिल्ली के चांदनी चौक में देखा गया । जहां वह अपनी अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक’की शूटिंग करने के लिए पहूंची थीं। 

इससे जुड़ी प्रियंका की एक वीडियो सामने आई है। इस वीडियो प्रियंका के फैंस उन्हें शादी की शुभकामनाएं देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में प्रियंका काफी स्टाइलिस नजर आ रही हैं।

सुष्मिता के बर्थडे पर 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड ने कबूला प्यार, सोशल मीडिया कुछ इस अंदाज में किया इजहार

आपको बता दें कि फिल्म से जुड़ी जानकारी देने के लिए प्रियंका अक्सर अपने सोशल मीडिया पर देती रहती हैं। इससे पहले प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी, जिसमें दिल्ली का जामा मस्जिद नजर आया था। इस तस्वीर में प्रियंका खाट पर लेटे हुए अपनी डायरेक्टर शोनाली बोस से कुछ टिप्स लेती हुई नजर आई थीं। यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। 

‘दीपवीर’ की शादी के बाद खड़ा हुआ विवाद, नाराज हुआ सिख समुदाय

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

New conversations in Old Delhi 🎶 @priyankachopra @shonalibose_ @rsvpmovies #theskyispink #delhidays #roykapurfilms

A post shared by Roy Kapur Films (@roykapurfilms) on

बता दें कि प्रियंका और निक के प्रशंसक बड़ी बेसब्री से दोनों के शादी की तैयारी कर रहे हैं। ये एक रॉयल शादी होने वाली है जिसमें हॉलीवुड और बॉलीवुड से बड़े पिल्मी सितारों के शिरकत करने की संभावना जताई जा रही हैं।

सैफ का खुलासा, करीना से शादी करने से पहले अमृता सिंह को लिखा था लेटर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The only way to do this... with Family and God. Thank you all for your wishes and blessings 🙏🏼♥️🎉

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

आपको बता दें कि ये जोड़ा इसी साल 2 दिसंबर को राजस्थान के जोधपुर स्थित उम्मैद भवन में शादी के बंधन में बंध जाएगा। वैसे शादी के वेन्यू को लेकर भी कई सारे कयास लगाए जा रहे हैं। अब खबरें हैं कि जानकारी के मुताबिक यह शादी जोधपुर के मेहरानगढ़ किले में हो सकती है। 

पापा सैफ की शादी के लिए मां अमृता ने किया था सारा को तैयार

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Priyanka Chopra busy in shooting of the sky is pink in Chandni Chowk delhi