priyanka chopra brother wedding got postpone because of this reason social media - Nick के पास वापस लौटीं Priyanka Chopra, भाई सिद्धार्थ की शादी टलना है वजह DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Nick के पास वापस लौटीं Priyanka Chopra, भाई सिद्धार्थ की शादी टलना है वजह

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) कुछ दिनों से मुंबई में थीं। खबरें आईं थीं कि वे अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी के सिलसिले में मुंबई आई हैं। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही प्रियंका के भाई ने सगाई की थी जिसमें शामिल होने के लिए वे भारत आई थीं।

रात में इस तरह Basket Ball खेलती नजर आईं Deepika Padukone, इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस शादी के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। सिद्धार्थ चोपड़ा और इशिता की शादी शायद टल गई है। परिवार को कुछ दिन और इस शादी के लिए इंतजार करना पड़ेगा। शादी की डेट आगे बढ़ चुकी है। शादी पोस्टपोन होने की वजह होने वाली दुल्हन इशिता की खराब सेहत है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

Priyanka Chopra Jonas की मां मधु चोपड़ा ने की इस नेक काम की शुरुआत, सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरें

वहीं, हाल ही में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपनी दोस्त ईशा अंबानी (Isha Ambani) के घर पर मजेदार पार्टी की। पूर्व विश्वसुंदरी प्रियंका अपनी चचेरी बहन परिणीति के साथ ईशा के नए घर पर गई थीं। उन्होंने वहां आइसक्रीम बनाने के दौरान ली गई तस्वीर साझा की।

उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि घर पर बनी आइसक्रीम! होस्टेस को शुक्रिया। ईशा आपको ढेर सारा प्यार। आपका घर बहुत खुबसूरत है। मैं यहां आपकी खुशी और ढेर सारे प्यार की कामना करती हूं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आप पागलपन के मिनटों से चूक गईं। सभी महिलाओं को प्यार। वहीं परिणीति ने तस्वीर पर कमेंट किया, 'अब तक की बेहतरीन रात!'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:priyanka chopra brother wedding got postpone because of this reason social media