DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पति निक जोनस के साथ भारत आईं प्रियंका चोपड़ा, फैंस को दी ये खुशखबरी

Priyanka Chopra Brother, Siddharth Roka Ceremony, Nick Jonas

Priyanka Chopra Brother Siddharth Roka Ceremony: प्रियंका चोपड़ा के बाद अब उनके छोटे भाई सिद्धार्थ चोपड़ा भी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बुधवार को दिल्ली के ताज पैलेस में प्रियंका के भाई सिद्धार्थ की रोका सेरेमनी हुई। इस खास दिन के लिए प्रियंका पति निक जोनस के साथ भारत आई हुई हैं। प्रियंका ने पहले अपने और निक की एक फोटो शेयर की और फिर अपने भाई की रोका सेरेमनी की फोटो भी पोस्ट की। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी होने वाली भाभी इशिता कुमार का फैमिली में वेलकम किया है। 

फिल्म प्रमोशन छोड़कर लौटीं इंडिया...
प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म इंजट इट रोमांटिक 28 फरवरी को रिलीज होने वाली है। प्रियंका अभी तक इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी थीं। लेकिन भाई की रोका सेरेमनी के लिए वो सब कुछ छोड़कर पति निक जोनस के साथ इंडिया लौट आई। हालांकि, इस फिल्म में प्रियंका का रोल ज्यादा बड़ा नहीं है।

 Priyanka Chopra, Priyanka Chopra Brother, Siddharth Roka Ceremony

जल्द करेगी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग...
खबर है कि प्रियंका गुरुवार को वापस मुंबई लौटेंगी जहां वो अपनी बॉलीवुड फिल्म द स्काई इज पिंक का लास्ट शेड्यूल पूरा करने वाले हैं। इसके अलावा ये भी चर्चे हैं कि प्रियंका बहुत जल्द संजय लीला भंसाली के साथ काम कर सकती हैं।

TV की दुनिया में नहीं होगी श्वेता तिवारी की बेटी पलक की एंट्री, ट्वीट कर कही ये बात

बता दें कि प्रियंका और निक दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे थे। ये एक टिपिकल पंजाबी वेडिंग थी। जो राजस्थान में हुई थी। प्रियंका और निक ने पंजाबी और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:priyanka chopra attends brother siddharth roka ceremony with husband nick jonas photos