अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सत्य घटना पर आधारित होगी प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म, इस भाषा में होगी रिलीज

priyanka

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी आने वाली मराठी फिल्म का एलान किया है। प्रियंका जल्‍द ही पानी के संकट पर फिल्म बनाने जा रही हैं, लेकिन ये फिल्म मराठी भाषा में होगी।  टॉपिकल मुद्दे पर बनने वाली इस फिल्म का नाम 'पाणी' है जो कि एक सत्य घटना पर आधारित कहानी है।  प्रियंका ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। 


प्रियंका ने ट्वीट कहा कि मैंने इसी सोच के साथ पर्पल पेबल पिक्चर्स को शुरू किया था..अच्छी कहानियों और नई प्रतिभा के लिए मंच। 'पानी' खास है क्योंकि यह एक सच्ची कहानी पर आधारित है और इसमें एक सामयिक मुद्दे को उठाया गया है।" प्रियंका ने एक ब्लू मोशन पोस्टर साझा करते हुए लिखा कि हमे यह बताने में खुशी हो रही है कि हमारी चौथी मराठी फिल्म 'पानी' की शूटिंग जल्द शुरू होगी। आदिनाथ कोठारे निर्देशित सच्ची कहानी पर आधारित यह एक प्रेरणादायी कहानी है। साथ ही उन्होंने यह भी साझा किया है कि फिल्म 'पाणी की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी।

बॉलीवुड फिल्‍म ‘जय गंगाजल’ में प्रियंका चोपड़ा को 2016 में आखिरी बार देखा गया था। इस फिल्म में उन्‍होंने पुलिस इंस्‍पेक्‍टर के रुप में नजर आईं थी।  बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की यह चोथी मराठी फिल्म है। प्रियंका इससे पहले तीन मराठी फिल्मों 'व्हेंटिलेटर', 'काय रे रास्कला' और 'फायरब्रांड' का निर्माण कर चुकी हैं। वहीं प्रियंका 10 साल बाद पर्दे पर सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि फिल्म भारत में देसी गर्ल प्र‍ियंका चोपड़ा सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:priyanka chopra announces her marathi film paani as know details