DA Image
20 सितम्बर, 2020|1:46|IST

अगली स्टोरी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के परिवार में आया नया मेहमान, सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी खुशखबरी

                                           -

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के परिवार में अब नए मेंबर की एंट्री हुई है। दरअसल, प्रियंका और निक ने एक डॉग को गोद लिया है। प्रियंका और निक ने सोशल मीडिया पर अपने सभी पालतू कुत्तों की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'परिवार में स्वागत है पांडा(नए कुत्ते का नाम)। हमने पांडा को गोद लिया है'। इस फोटो में आप देखें कि पांडा को घर लाने से प्रियंका और निक काफी खुश हैं।

दोनों के पोस्ट पर फैन्स उनके इस फैसले की तारीफ कर रहे हैं। वहीं पांडा की आंखें आप देखें कि उसकी एक आंख नीली है और एक भूरी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

 

हाल ही में बिहार और असम में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आईं आगे

प्रियंका और निक ने हाल ही में बिहार और असम में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए दान किया था। प्रियंका ने इसके साथ ही फैन्स से अपील करते हुए लिखा था, 'भारत में मानसून ने देश के कई हिस्सों में भारी तबाही मचाई है। बिहार राज्य जहां मैं पैदा हुई थी वहां लगातार बारिश के चलते बाढ़ आ गई है। असम की तरह यहां भी लोग प्रभावित हो गए हैं और कई लोग विस्थापित हो गए हैं।'

सुशांत सिंह राजपूत के नहीं रहने पर महेश भट्ट से बात करती थी रिया चक्रवर्ती

प्रियंका ने बताया था बिहार और असम के लोग भारी तबाही से जूझ रहे हैं, उन्हें हर संभव मदद की जरूरत है, जो हम कर सकते हैंष। निक और मैंने पहले ही कुछ संगठनों को दान दे दिया है, जिनकी टीम राज्य में सक्रिय है और हर संभव मदद के लिए आगे है। अब आपकी बारी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:priyanka chopra and nick jonas welcome new member in family