DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी की तैयारियों में जुटीं प्रियंका, निक के साथ अक्टूबर में नहीं बल्कि इस दिन लेंगी सात फेरे

priyanka chopra

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा काफी लंबे समय से अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनस के साथ रिलेशन की खबरों को लेकर चर्चा में थीं। निक के साथ भारत आना और फैमिली से निक को मिलवाना साफ संकेत कर रहा था कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है। लेकिन दोनों ने इस बात की कभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की। बीते दिनों अचानक से अमेरिकी मीडिया की तरफ से ये न्यूज आई कि दोनों एक-दूसरे से सगाई कर चुके हैं और साथ में काफी खुश हैं। इसके बाद से दोनों की शादी को लेकर खबरें आ रही हैं। 

priyanka chopra

पहले खबर थी कि प्रियंका और निक जोनस अक्टूबर-नवंबर में एक-दूसरे से शादी कर सकते हैं। लेकिन अब खबर है कि प्रियंका और निक सितंबर में ही शादी कर सकते हैं। दरअसल, ऐसी खबर है कि 16 सितंबर को निक के बर्थडे पर प्रियंका निक से शादी करके उनके इस दिन को और भी ज्यादा यादगार बना सकती हैं। इस दिन निक 26 साल के हो जाएंगे और उस दिन अपनी इस खुशी को दोगुना कर सकते हैं। 

priyanka chopra

बता दें कि बीते दिनों सगाई की खबर से कुछ घंटे पहले ही प्रियंका ने सलमान खान की फिल्म भारत को करने से मना कर दिया था। फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जाफर ने अपने ट्वीटर हैंडल पर इस खबर की पुष्टि की थी, जिसके बाद से प्रियंका के फैंस काफी निराश हो गए। कुछ दिन बाद फिल्म भारत की शूटिंग शुरू होने वाली थीं। वहीं, फरहान अख्तर के साथ फिल्म 'स्काई इज पिंक' को पूरा करने वाली हैं। प्रियंका ने इस फिल्म के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। 

कभी शादी-पार्टियों में गाना गाते थे सोनू निगम, आज इनकी आवाज के हैं लाखों दीवाने

20 की उम्र में ही राइटर बन गए थे करुणानिधि, सिनेमा को दिए जिंदगी के 30 साल

'हैप्पी फिर भाग जाएगी'

Quiz Closed

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:priyanka chopra and nick jonas to marry in september on nicks birthday