Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Priyanka Chopra and Nick Jonas new video comeout lts see

Video: प्राइवेट पार्टी में निक की इस हरकत से शरमा गईं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को लेकर रोज आए दिन कोई कोई नया खुलासा होता ही रहती है।अक्सर प्रियंका निक के हाथों में हाथ डाले हुए कई मौकों पर स्पॉट होती रहती हैं। हाल ही फिल हाल...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली।Mon, 6 Aug 2018 12:40 PM
हमें फॉलो करें

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को लेकर रोज आए दिन कोई कोई नया खुलासा होता ही रहती है।अक्सर प्रियंका निक के हाथों में हाथ डाले हुए कई मौकों पर स्पॉट होती रहती हैं। हाल ही फिल हाल मेें प्रियंका ने अपना बर्थडे भी निक साथ मनाया था। इन सब को लेकर दोनों ही बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की सुर्खियों में बने हुए हैं।  इन दिनों दोनों को लेकर काफी कुछ लिखा और पढ़ा जा रहा है। 

इसी बीच सोशल मीडिया पर प्रियंका और निक की एक और नई वीडियो सामने आई है। यह किसी वीडियो किसी प्राइवेट पार्टी लग रहा है। इस पार्टी में प्रियंका निक के बाजू में बैठी हुई नजर आ रही हैं। और निक प्रियंका के कानों में बार-बार कुछ कहने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो में प्रियंका निक की बात सुनकर हंसने लगती हैं।  

देखें वीडियो...


बता दें कि निक जोनस 5 अगस्त को हाइपरप्ले में परफॉर्म करने वाले हैं, जिसके लिए वो अपनी गर्लफ्रेंड प्रियंका चोपड़ा के साथ ही सिंगापुर में इन्जॉय कर रहे हैं।

 इस समय लगातार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई की खबर सामने आ रही हैं। ऐसी खबरों के आने के बाद से दोनों और भी खुलकर सामने आने लगे हैं। कहा जा रहा है कि बहुत जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसी वजह से प्रियंका ने सलमान की फिल्म ‘भारत’ से किनारा कर लिया। हालांकि, बात ये भी सामने आई कि उन्हें एक और हॉलीवुड फिल्म मिल गई है जिसमें वो क्रिस प्रैट के साथ नजर आने वाली हैं।  
 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें