फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनप्रियंका चोपड़ा ने बेटी का नाम रखा है हटके, दिखा संस्कृत और क्रिश्चियन नेम का मेल

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी का नाम रखा है हटके, दिखा संस्कृत और क्रिश्चियन नेम का मेल

Priyanka Chopra Daughter's Name Revealed: प्रियंका चोपड़ा ने बीती जनवरी सरोगेसी से बेटी को जन्म दिया था। उन्होंने अब तक नाम से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी लेकिन रिपोर्ट्स में उसके नाम का खुलासा हो गया

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी का नाम रखा है हटके, दिखा संस्कृत और क्रिश्चियन नेम का मेल
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईThu, 21 Apr 2022 10:08 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बीती जनवरी पेरेंट्स बने हैं। प्रियंका ने अब तक अपनी बेटी के नाम का खुलासा नहीं किया है। हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी बेटी का नाम मालती मैरी है। प्रियंका सरोगेसी के जरिये मां बनी थीं। खबरें थीं कि उनकी बेटी प्रीमैच्योर पैदा हुई थी तो कुछ वक्त उसे अस्पताल में भी रहना पड़ा। प्रियंका और निक ने अब तक उसकी झलक भी लोगों को नहीं दिखाई है। रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा की बेटी के नाम का खुलासा उसके बर्थ सर्टिफिकेट से हुआ है। प्रियंका की बेटी 15 जनवरी को पैदा हुई थी। निक और प्रियंका ने सोशल मीडिया पर 22 जनवरी को यह खुशखबरी अपने फैन्स के साथ शेयर की थी।


प्रियंका चोपड़ा की मां का है मिडिल नेम


प्रियंका चोपड़ा के फैन्स उनकी बेटी की झलक देखने के लिए बेकरार हैं। इस बीच खबर है कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा रखा है। TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक, मालती मैरी का जन्म 15 जनवरी को रात 8 बजे हुआ था। यह जानकारी उसके बर्थ सर्टिफिकेट से मिली है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की मां का नाम मधु मालती चोपड़ा है। मालती का मतलब खुशबू वाला फूल या चांदनी भी होता है। हालांकि प्रियंका या निक की तरफ से इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है।


22 जनवरी को किया था पोस्ट


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 22 जनवरी को घोषणा की थी कि वे पेरेंट्स बन गए हैं। अचानक से प्रियंका के मां बनने की खबर से उनके फैंस काफी सरप्राइज्ड थे। उनके पोस्ट में लिख था, हमें यह बताकर काफी खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी से एक बच्चे को जन्म दिया है। हम आदर के साथ आप सबसे इस खास वक्त पर निजता चाहते हैं क्योंकि यह वक्त परिवार पर फोकस करने का है। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper