Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Priyanka Chopra: and Nick Jonas: Glamorous Photos: in Joe Jonas: Birthday Celebration: Based on James Bond: Theme:

इस ग्लैमरस अंदाज में Joe Jonas का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचे Priyanka Chopra और Nick Jonas, Photos Viral

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भाई जो जोनस के बर्थडे पर ग्लैमरस अंदाज में नजर आए। दरअसल, जो जोनस का 30वां जन्मदिन बीते शुक्रवार को था। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पार्टी में शामिल हुए। पार्टी...

इस ग्लैमरस अंदाज में Joe Jonas का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचे Priyanka Chopra और Nick Jonas, Photos Viral
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 18 Aug 2019 03:34 PM
हमें फॉलो करें

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भाई जो जोनस के बर्थडे पर ग्लैमरस अंदाज में नजर आए। दरअसल, जो जोनस का 30वां जन्मदिन बीते शुक्रवार को था। इस दौरान प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पार्टी में शामिल हुए। पार्टी थीम की अगर बात करें तो यह ‘जेम्स बॉन्ड’ पर आधारित थी। ब्लैक टकसीडो और डार्क ब्लैक ड्रेस में दोनों कपल नजर आए। 

फोटो में आप देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा एक ब्लैक क्रीस्प ड्रेस में नजर आ रही हैं। हाथ में मार्टीनी ग्लास है। वहीं निक जोनस ब्लैक टक्स में नजर आ रहे हैं। जो जोनस की बात करें तो उन्होंने अपने बर्थडे पर व्हाइट टकसीडो पहना था। मुंह में सिगार लिए उन्होंने फोटोशूट भी कराया। पत्नी सोफी टर्नर ने इस दौरान ब्लैक ड्रेस कैरी की थी। दोस्तों संग फोटो में पोज देते आप इन्हें देख सकते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The #JSisters NEWS 🌸 (@jsistersnews) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ✨ fan account ✨ (@lovingjoejonas) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें