Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनप्रियंका चोपड़ा-निक जोनस ने कुछ मनाई ऐनीवर्सरी, डिनर का वीडियो वायरल

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस ने कुछ मनाई ऐनीवर्सरी, डिनर का वीडियो वायरल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Thu, 02 Dec 2021 10:06 AM
प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस ने कुछ मनाई ऐनीवर्सरी, डिनर का वीडियो वायरल

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के लिए 1 दिसंबर काफी स्पेशल रहा, क्योंकि इसी दिन एक्ट्रेस की शादी को तीन साल पूरे हुए। इसलिए इस खास दिन को और भी स्पेशल बनाने के लिए प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ काफी खूबसूरती से सेलिब्रेट किया। इस पॉवर के सेलिब्रेशन का कुछ वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें निक-प्रियंका की रोमांटिक डिनर डेट की झलक दिखी जा सकती है। इस वीडियो को निक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। 

प्रियंका-निक का रोमांटिक डिनर डेट

प्रियंका के साथ अपनी रोमांटिक डिनर डेट वीडियो को निक जोनस इंस्टाग्राम पर शेयर करते कैप्शन में लिखते हैं-‘3 साल’। वहीं  प्रियंका भी कैंडल लाइट  की डिनर से एक फोटो निक को टैग करते हुए लिखती हैं -सपने को जीना। इन दोनों के पोस्ट वायरल हो चुका है। फैंस इनके पोस्ट पर कॉमेंट करते दोनों का मुबारकबाद दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

वीडियो में खुश दिखीं प्रियंका

अब वीडियो की बात करें तो आप देख सकते हैं कि निक और प्रियंका की ये रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर कितना शानदार रहा। वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रियंका कुर्सी पर बैठी हुई हैं और वह कैमरे की ओर देखकर हाय कहते हुए कह रही हैं। इस वीडियो में निक अपना चेहरा नहीं दिखाते हैं लेकिन वह प्रियंका के सारे हावभाव दिखाते हुए दिख रहे हैं। प्रियंका के सामने एक टेबल भी है, जिस पर अलग-अलग कलर कैंडल और फूल रखे हुए हैं। पूरा कमरा खूबसूरती से सजाया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

तलाक लेकर फैली अफवाह

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले इंटरनेट पर एक अफवाह फैल रही थी कि, निक और प्रियंका जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। यह अफवाह तब शुरू हुई थी, जब प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से निक का उपनाम यानी 'जोनस' हटा दिया था। इन सभी अफवाहों के बीच निक और प्रियंका नेटफ्लिक्स के कॉमेडी शो 'जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट' में एक कपल के रूप में पहुंचे थे। उनके इस स्टेप ने ट्रोलर्स को यकीन दिला दिया कि, समय के साथ-साथ उनका रिश्ता और मजबूत हो रहा है।

epaper

संबंधित खबरें