DA Image
19 जनवरी, 2021|12:05|IST

अगली स्टोरी

प्रियंका चोपड़ा ने ईशा और आकाश अंबानी को दी जन्मदिन की बधाई, अलिया भट्ट ने भी किया बर्थडे विश

ईशा अंबानी और आकाश अंबानी के 29वें जन्मदिन पर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी है। दोनों ने फोटो शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है। इसके साथ आंटी टीना अंबानी ने भी एक बेहद प्यारा नोट शेयर करके उन्हें बधाइयां भेजी हैं। ईशा और आकाश, मुकेश अंबानी के जुड़वां बच्चे हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने ईशा और अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “हैप्पी बर्थडे मेरी ईशु। आप हमेशा यूंही मुस्कुराती रहें”। वहीं आलिया भट्ट ने ईशा और आकाश की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “हैप्पी बर्थडे ईशा और आकाश, आपको लाइफ में दोगुनी प्यार और खुशियां मिलें”।

प्रियंका और ईशा काफी अच्छी दोस्त हैं। लॉकडाउन से ठीक पहले प्रियंका अपने पति निक जॉनस के साथ ईशा की होली पार्टी में दिखी थीं। ईशा और आनंद की शादी में भी प्रियंका ने शिरकत की थी।

इसके साथ ही टीना अंबानी ने दोनों को खास तरीके से विश किया। टीना ने इंस्टाग्राम पर दोनों के साथ फोटो शेयर करके एक नोट लिखा है जिसमें उन्होंने कहा, “आकाश, हमने तुम्हें बचपन से लेकर एक जिम्मेदार आदमी बनते देखा है। तुम्हारे बचपन से लेकर यहां तक की यात्रा को देखना काफी अद्भुत रहा। तुम हम सभी को प्राउड फील करवाते हो।”

आगे ईशा के लिए टीना लिखती हैं, “ईशा, हमारी शरारती बच्ची, तुम्हें एक महिला के रूप में विकसित होते देखना अविश्वसनीय रहा। तुम कितनी भी बड़ी हो जाओ लेकिन हमारे लिए तुम वही छोटी-सी बच्ची ही रहोगी। तुम दोनों जैसे-जैसे अपनी जिन्दगी में आगे बढ़ोगे, हमारी दुआएं और आशीर्वाद हमेशा तुम्हारे साथ होगा। दोनों को बहुत-बहुत प्यार।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Ambani (@tinaambaniofficial) on

बता दें, आकाश और ईशा दोनों की हाल ही में शादी हुई है। ईशा 2018 में आनंद पीरामल के साथ शादी के बंधन में बंधीं थी और आकाश ने 2019 में श्लोका मेहता से शादी की थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:priyanka chopra and alia bhatt wish isha and akash ambani on their 29 birthday