DA Image
3 अप्रैल, 2020|12:14|IST

अगली स्टोरी

प्रियंका चोपड़ा ने पूरा किया सेफ हैंड्स चैलेंज, वीडियो में गाया निक जोनस का लिखा गाना

दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा के बाद अब एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सेफ हैंड्स चैलेंज स्वीकार किया है। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हाथ धोने का सही तरीका सिखाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में खास बात यह है कि हाथ धोने के दौरान प्रियंका जिस गाने को गा रही है वह काफी मजेदार है। 

वीडियो में प्रियंका ने हाथ धोने का सही तरीका बताती नजर आ रही हैं। वीडियो के पोस्ट में प्रियंका ने बताया है कि जो गाना वह गुनगुना रही हैं उसे उन्होंने निक जोनस की मदद से लिखा है। प्रियंका चोपड़ा ने वीडियो को अमिताभ बच्चन को टैग किया है। अब देखना ये होगा कि क्या बिग बी, प्रियंका के दिए इस चैलेंज को पूरा करते हैं या नहीं।

40 दिन की हुईं शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की बेटी, फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

 

 

बता दें कि हाल ही में बीच प्रियंका ने विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) से कोरोना वायरस को लेकर बात की। प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ डब्ल्यूएचओ के डॉक्टर्स के साथ इंस्टाग्राम लाइव पर आईं। इस दौरान प्रियंका ने डॉक्टर्स से पूछा कि क्या ये वायरस हवा के जरिए फैलता है। इस पर डॉक्टर ने कहा, नहीं, यह वायरस हवा से नहीं फैलता है बल्कि अगर खांसते या छींकते वक्त आपके मुंह या नाक से जो पानी की छींटे निकलते हैं, उससे फैलता है। उन्होंने ये भी बताया कि ये वायरस खाने से भी नहीं फैलता है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:priyanka chopra accepts safe hands challenge sings a song written by nick jonas