Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Priyank refuses to make Benafsha brother

बेनाफ्शा का भाई बनने से प्रियांक ने किया इनकार 

बिग बॉस के घर से पिछले हफ्ते बेघर हुए प्रियांक शर्मा ने शो से बाहर आते ही वहां बिताए दिनों के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि घर के अंदर उनका अनुभव बहुत ही अच्छा रहा और फिनाले से कुछ ही दिन...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 4 Jan 2018 05:28 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस के घर से पिछले हफ्ते बेघर हुए प्रियांक शर्मा ने शो से बाहर आते ही वहां बिताए दिनों के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि घर के अंदर उनका अनुभव बहुत ही अच्छा रहा और फिनाले से कुछ ही दिन बचे होने पर बाहर होने से उन्हें कोई दुख नहीं हो रहा है। इसके साथ ही प्रियांक ने घर में बनी अपनी दोस्त बेनाफ्शा और गर्लफ्रेंड दिव्या के बारे में भी खुलकर बात की। उन्होंने बेनाफ्शा के बारे में कहा कि वो उनकी बहुत अच्छी दोस्त हैं। शो के दौरान बेनाफ्शाह और उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई थी वो उनकी खास दोस्त हैं, लेकिन वो किसी के भाई नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह उन लोगों में से नहीं है जो रिश्तों को बार—बार बदलते हैं। उन्होंने कभी भी बेन को अपनी बहन नहीं माना और अभी भी नहीं मानते हैं। बता दें कि शो के दौरान प्रियांक और बेनाफ्शाह के अफेयर के चर्चों की वहज से प्रियांक और उनकी रियल लाइफ गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल से ब्रेकअप हो गया था। उसके बाद शो से बाहर हुई बेनाफ्शाह ने एक इंटरव्यू में प्रियांक को अपने भाई जैसा होना का जिक्र किया था। हालांकि प्रियांक ने ये भी साफ किया है कि अब वह कभी भी दिव्या से नहीं मिलेंगे और न ही उनसे किसी तरह की कोई सफाई लेंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें