DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Arbaaz Khan के साथ शूटिंग में व्यस्त हैं विंक गर्ल Priya Prakash Varrier, फिल्मों में काम करने को लेकर दिया ये बयान

priya prakash varrier

फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' से बॉलीवुड में जल्द ही डेब्यू करने वाली अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर का कहना है कि वह भविष्य में और भी ज्यादा हिंदी फिल्मों में काम करने की इच्छुक हैं। मुंबई में 'श्रीदेवी बंगलो' के सेट पर मीडिया से बातचीत करते हुए प्रिया ने कहा कि मैंने 'लव हैकर्स' नाम की एक दूसरी हिंदी फिल्म साइन की है। यह साइबर क्राइम के बारे में है। जहां तब बात अधिक हिंदी फिल्मों में काम करने की है तो अगर मुझे अच्छे ऑफर मिलते हैं तो मैं निश्चित रूप से उन्हें करना पसंद करूंगी।

इस दौरान प्रिया को अरबाज खान संग शूटिंग करते हुए भी स्पॉट किया गया। मीडिया से बातचीत में प्रिया ने कहा कि वह अधिक से अधिक फिल्में कर खुद को एक कलाकार के तौर पर सुधारना चाहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Nia Sharma को मिला टेलीविजन का ये हिट शो, शुरू की शूटिंग

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह से लेकर अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर ने शेयर की अपने बुढ़ापे की तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल

प्रशांत मेम्बुल्ली की 'श्रीदेवी बंगलो' अभी कुछ वक्त पहले चचार् में इस वजह से आई थी जब निर्माता और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने फिल्म के निर्माताओं को लीगल नोटिस भेजा था। बोनी कपूर ने फिल्म के शीर्षक और इसके साथ ही साथ फिल्म में दिखाए गए एक दृश्य पर आपत्ति जताया था, इस दृश्य में श्रीदेवी नामक किरदार की मौत को एक बाथटब में कथित तौर से वैसे ही दिखाया गया है जैसे कि अस्सी की दशक की अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन फरवरी 2018 में हुआ था।

'श्रीदेवी बंगलो' में अरबाज खान भी हैं और यह फिल्म इसी साल के आखिर में रिलीज होगी। प्रिया की दूसरी हिंदी फिल्म 'लव हैकर्स' के निर्देशक मयंक प्रकाश श्रीवास्तव हैं और इसकी शूटिंग लखनऊ, दिल्ली, गुड़गांव और मुंबई में होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Priya Prakash Varrier: shooting with Arbaaz Khan: in Mumbai: for film Sridevi Bungalow: