Hindi NewsEntertainment Newspriya prakash varrier shares photo with roushan abdul rahoof on instagram

विंक गर्ल Priya Varrier ने शेयर की इस एक्टर के साथ फोटोज, यूजर्स ने किए ये कमेंट्स

बीते साल की शुरुआत में विंक करके सोशल मीडिया में तहलका मचा देने वालीं एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने इस बार इंस्टाग्राम पर कुछ...

विंक गर्ल Priya Varrier ने शेयर की इस एक्टर के साथ फोटोज, यूजर्स ने किए ये कमेंट्स
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 23 April 2019 09:10 PM
हमें फॉलो करें

बीते साल की शुरुआत में विंक करके सोशल मीडिया में तहलका मचा देने वालीं एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने इस बार इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में वे अपने को स्टार रोशन अब्दुल राउफ के साथ दिखाई दे रही हैं।

दोनों की साथ में फोटोज के बाद यूजर्स तरह तरह का अंदाजा लगा रहे हैं और कमेंट्स कर रहे हैं। प्रिया प्रकाश ने राउफ के साथ एक फोटो शेयर की जिसमें तीन लाख से भी अधिक लाइक्स आए। वहीं, अगली फोटो सिर्फ राउफ की शेयर की।

इस फोटो पर भी दो लाख से ज्यादा लाइक्स आए हैं। वहीं, तीसरी और सबसे ताजी फोटो में दोनों एक दूसरे के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो में चार लाख से ज्यादा लाइक्स आए हैं। फोटो में प्रिया प्रकाश ने ब्लू कलर की ड्रेस पहन रखी है और राउफ शर्ट और जींस में दिखाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

राउफ ने प्रिया प्रकाश के साथ फोटो पर रिप्लाई भी किया है। उन्होंने उस पोस्ट पर दिल बनाते हुए रिप्लाई किया। वहीं, यूजर्स प्रिया और राउफ की साथ में फोटोज पर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि क्यू​टेस्ट कपल एवर तो वहीं, एक अन्य यूजर ने पूछा है कि क्या मैं ही सोच रहा हूं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं? हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपने फैंस के इन सवालों का जवाब नहीं दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

मालूम हो कि प्रिया प्रकाश वारियर पिछले साल की शुरुआत में सोशल मीडिया पर छा गई थीं। एक वीडियो में प्रिया विंक करती हुई दिखाई दे रही थीं, जिसके बाद वे काफी समय तक ट्रेंड में रहीं और उनके वीडियोज और फोटोज काफी वायरल हुए।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें