अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रिया प्रकाश के अचानक फेमस होने से डरे घरवाले, उठाया ये कदम

वायरल वीडियो को लेकर मां ने कहा कुछ ऐसा
वायरल वीडियो को लेकर मां ने कहा कुछ ऐसा

वैलेंटाइन डे से पहले देशभर के लड़कों का क्रश बनी प्रिया प्रकाश वरियर ने जहां इतने प्यार के लिए अपने फैंस को शुक्रिया कहा है तो वहीं प्रिया के माता-पिता उनके इस फेम से थोड़ा चिंता में आ गए हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए प्रिया की मां प्रीथा ने बताया कि इस तरह रातों-रात फेमस होनें से उन्हें प्रिया की फिक्र हो गई है। 

वेलेंटाइन वीक में वायरल हुए प्रिया के शानदार एक्सप्रेशन वाले वीडियो की बदौलत वो दुनिया की तीसरी सबसे पॉपुलर इंस्टाग्राम सेलेब्रिटी बन चुकी हैं। लेकिन अचानक हुई इस पॉपुलेरिटी के वजह से ही प्रिया के घरवाले परेशान हो गए हैं। उनकी मां प्रीथा ने जानकारी दी की हमने प्रिया को हॉस्टल भेज दिया है।

जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो उन्होंने बताया कि डायरेक्टर ने प्रिया को फिल्म रिलीज होने से पहले कोई भी इंटरव्यू देने से माना किया है। डायरेक्टर का कहना है कि प्रिया तब तक कोई इंटरव्यू नहीं देंगी जब तक कि उनकी फिल्म रिलीज ना हो जाए। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। हमने उसे इसी शोर के चलते हॉस्टल भेज दिया है।

अगली स्लाइड में देखें क्यों खुद प्रिया भी अपनी पॉपुलैरिटी से डरने लगी हैं।

 

Valentine से पहले पूरे देश का क्रश बनी ये लड़की,पॉपुलर होते ही किया...

इतनी फेमस होेने से डर गई हैं खुद प्रिया
इतनी फेमस होेने से डर गई हैं खुद प्रिया

प्रीथा ने आगे बताया कि हमने कभी नहीं सोचा था कि प्रिया एकदम इतनी फेमस हो जाएगी। प्रिया को फिल्मों में काम करने का मन था इसलिए उसने ऑडिशन दिया। पिछले साल भी उसने एक ऑडिशन दिया जिसके बाद वो सिलेक्ट हो गई। लेकिन तब प्रिया 12th क्लास में थी और फिल्म की शूटिंग के वक्त उसके बोर्ड एग्जाम थे इसलिए वो शूटिंग नहीं कर पाई। फिर फिल्म मेकर्स ने खुद उसे अगली फिल्म के लिए होने वाली कास्टिंग के लिए तैयार रहने को कह दिया था।

प्रिया के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के बारे में बताते हुए प्रीथा ने बताया कि एक ही दिन में प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या 2 मिलियन (20 लाख) हो गई है। प्रीथा ने बताया कि लेकिन प्रिया की मां प्रीथा ने बताया कि प्रिया का कोई ऑफिशल इंस्टाग्राम अकांउट नहीं है। सोशल मीडिया पर नजर आ रहे उसके नाम के सभी अकांउट फेक हैं।

प्रीथा ने बताया प्रिया अभी उस स्थिती में है कि उसे नहीं पता कि उसे क्या करना है। रातों रात सब बदल गया है। वो एकदम इतना फेमस हो गई है कि घर से बाहर जाने से भी डर रही है। क्योंकि अब हर कोई उसे जानता है। वो इसके लिए बिल्कुल तैयार नहीं थी। हालांकि वो बहुत सोशल लड़की है पर फिर भी उसे समझ नहीं आ रहा है कि वो इस परिस्थिती पर कैसे रिएक्टर करे।

Valentine के मौके पर वायरल हो रही ये आंख मारती लड़की, डेब्यू से पहले..

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Priya Prakash Varrier Family Reaction on her Viral Video
पहला एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
इंग्लैंड284/8(50.0)
vs
न्यूजीलैंड27/2(8.5)
247 गेंदों में 6.26 प्रति ओवर की औसत से 258 रन चाहिए
Sun, 25 Feb 2018 06:30 AM IST
तीसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय
भारत172/7(20.0)
vs
दक्षिण अफ्रीका165/6(20.0)
भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 7 रनो से हराया
Sat, 24 Feb 2018 09:30 PM IST
दूसरा एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच
न्यूजीलैंड
vs
इंग्लैंड
बे ओवल, माउंट मैंगनुई
Wed, 28 Feb 2018 06:30 AM IST