Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़prince narula yuvika chaudhary married in mid october

अक्टूबर में होगी इस बिग बॉस कपल की शादी, तैयारियां शुरू

बॉलीवुड और टीवी की एक्‍ट्रेस युविका चौधरी जल्‍द ही टीवी एक्‍टर प्रिंस नरूला के साथ शादी करने जा रही हैं।  बिग बॉस 9 से शुरू हुई प्रिंस नरूला और युविका चौधरी लवस्‍टोरी अब शादी के...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 29 July 2018 02:55 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड और टीवी की एक्‍ट्रेस युविका चौधरी जल्‍द ही टीवी एक्‍टर प्रिंस नरूला के साथ शादी करने जा रही हैं।  बिग बॉस 9 से शुरू हुई प्रिंस नरूला और युविका चौधरी लवस्‍टोरी अब शादी के रिश्ते में बदलने वाली है। बता दें कि कुछ समय पहले ही ये कपल सगाई किए थे। इन्होंने अपने सगाई का खुलासा सोशल मीडिया के जरिए किए था। आपको बता दें कि फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में युविका चौधरी ने शाहरुख खान की सपोर्टिंग एक्ट्रेस का रोल प्‍ले किया था। वहीं इसी फिल्म से एक्ट्रेस युविका चौधरी काफी फेमस हुईं थीं।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों इस साल अक्टूबर के मध्य में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बिग बॉस लव कपल से फेमस इस जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। रिपोर्ट के अनुसार, दोनों का परिवार शादी की तैयारियों में लगा हुआ है। शादी के तुरंत बाद वो हनीमून के लिए रवाना हो जाएंगे।

 

'कसौटी जिंदगी की-2' में होगी कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन 'पत्नी' की एंट्री, निभाएंगी यह रोल

बता दें कि प्रिंस को रिएलिटी शोज का किंग माना जाता है। 2015 में रोडीज के 12वें सीजन को जीतने के बाद रोडीज एक्‍स2 का ‘अल्‍टीमेट राउडी’ का खिताब भी अपने नाम किया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें