DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रिंस के साथ शादी के बंधन में बंधी युविका चौधरी, देखें तस्वीरें और वीडियोज

प्रिंस के साथ शादी के बंधन में बंधी युविका चौधरी, देखें तस्वीरें और वीडियोज

'ओम शांति ओम' फिल्म से लेकर दर्जनों एल्बम में अपनी अदाकारा के जलवे बिखेरने वाली बड़ौत निवासी सिने अदाकारा युविका चौधरी आखिरकार शुक्रवार की रात्रि मुम्बई के होटल में प्रिंस नरूला के साथ सात जन्मों के फेरे लेते हुए शादी के पवित्र बंधन में बंध ही गईं। इससे पहले प्रिंस नरूला के चंडीगढ़ स्थित घर पर संगीत कार्यक्रम में भी जमकर मस्ती और धमाल हुआ। 

युविका चौधरी ने इसके अलावा ढेरों एल्बम में भी काम किया है। बिग बॉस-9 के विनर रहे प्रिंस नरूला के साथ अब युविका चौधरी सात फेरों के बंधन में बंध गईं। शुक्रवार रात्रि मुम्बई के सन एंड सेंड होटल में आयोजित कार्यक्रम में युविका व नरूला शादी के पवित्र बंधन में बंधकर प्रिंस की हो गईं। प्रिंस को रिएलिटी शो का किंग माना जाता है। 2015 में रोडीज के 12वें सीजन को जीतने के बाद रोडीज एक्स-2 का 'अल्टीमेट राउडी' का खिताब भी प्रिंस ने अपने नाम किया था।
याद दिला दें कि जनवरी में दोनों ने सगाई की थी। इससे पहले भी युविका ने कहा था कि वह प्रिंस नरूला के साथ परियों की कहानियों की तरह शादी करना चाहती हैं। 
 
बिग बॉस-9 से शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी 

प्रिंस नरूला ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री ली तब शायद उन्हें पता भी नहीं था कि उनका दिल वहां की क्यूट गर्ल युविका पर आ जाएगा। बिग बॉस के घर में दोनों पहले एक अच्छे दोस्त बनें और फिर अच्छा खास समय एक साथ बिताने लगे। 

प्रिंस ने युविका को मजाक-मजाक में किया था प्रपोज 
प्रिंस को युविका इतनी अच्छी लगने लगी थी कि उन्होंने कई बार मजाक-मजाक में उन्हें प्रपोज भी किया था, लेकिन युविका ने उन्हें गंभीरता से न लेकर इनकार कर दिया। हांलाकि युविका जल्द ही शो से बाहर हो गईं थी। युविका ने कई बार बताया है कि उन्हें प्रिंस इसलिए पसंद हैं क्योंकि वह जो बोलते हैं वह जरूर करते हैं। उनकी इसी अदा पर वह फिदा हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

मेहंदी फंक्शन/संगीत फंक्शन में जमकर थिरकीं युविका

गुरुवार को प्रिंस नरूला के चंडीगढ़ स्थित घर पर दोनों का मेहंदी फंक्शन था जहां युविका ने प्रिंस के नाम की मेहंदी लगाई। फंक्शन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वायरल फोटोज में युविका ने हरे रंग का लहंगा पहना है जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

More cute candid moments 😍😍😍 ❤️💗 #privika #princenarula #yuvikachaudhary #sangeet @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

युविका ने फूलों की ज्वैलरी के साथ-साथ फूलों से बना टीयारा भी पहना था, जिसमें वह किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। वहीं, प्रिंस नरुला सफेद रंग का कुर्ता-पायजामा पहने दिखाई दिए। इस खास मौके पर एक्ट्रेस रश्मि देसाई, करण पटेल, पॉपुलर रिएलिटी टीवी शो रोडीज के होस्ट रणविजय, प्रियांक शर्मा, वरुण सूद, दिव्या अग्रवाल जैसे कई टीवी स्टार्स इस पार्टी का हिस्सा बने। सबसे खास बात यह देखने को मिली कि दोनों ने अपनी संगीत सेरेमनी को खूब एंजॉय किया। साथ में दोनों ने जमकर डांस भी किया। इस खास मौके पर दोनों बेहद खुश दिखे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

परिवार के सभी सदस्य पहुंचे शादी समारोह में

मुंबई के सन एंड सेंड होटल में शादी का समारोह आयोजित हुआ। इस बेहद खास मौके को यादगार बनाने के लिए पहले ही युविका के पिता राम नरेश, माता रजनेश, भाई आकाश के अलावा तहेरे भाई विश्वास, विश्वास की पत्नी सुनीता, राहुल व उनकी पत्नी गीता व कजन भाई-बहन, बुआ कृष्णबाला, फूफा डॉ. सुक्रम खोखर भी वहां पहुंच चुके हैं। बड़ौत की नई मंडी में स्थित उनके आवास पर इस समय केवल ताऊजी धर्मपाल सिंह ही मौजूद थे। उन्होंने बताया कि वे इस खास मौके पर मुम्बई नहीं जा सके, लेकिन बाकि सभी वहां पर गए हुए हैं। ताऊ धर्मपाल सिंह ने बताया कि 21 अक्तूबर को चंडीगढ़ में रिसेप्शन आयोजित होगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:prince narula and yuvika chaudhary marriage photos and videos