Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Preity Zinta On Missing From Bollywood Screen Says I Am Not Into Selling Myself

बड़े पर्दे से गायब रहने पर प्रीति जिंटा बोलीं- मैं खुद को बेचने के लिए नहीं हूं

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को इस बात का बिल्कुल भी मलाल नहीं कि वह लंबे अरसे से बड़े पर्दे से गायब हैं। इंडस्ट्री के इस सबसे पॉप्युलर चेहरे ने साल 2000 में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। बीच में एक...

Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 1 Feb 2021 04:16 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को इस बात का बिल्कुल भी मलाल नहीं कि वह लंबे अरसे से बड़े पर्दे से गायब हैं। इंडस्ट्री के इस सबसे पॉप्युलर चेहरे ने साल 2000 में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। बीच में एक लंबा ब्रेक देने के बाद यह फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ (2018) में नजर आई थीं। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर प्रीति की यह फिल्म फ्लॉप रही थी। एक इंटरव्यू के दौरान प्रीति जिंटा ने बताया कि वह बॉलीवुड से गायब हैं और वह खुद को बेचने के लिए नहीं हैं। 

स्पॉटब्वॉय को दिए इंटरव्यू में प्रीति जिंटा बोलीं- मैं एक ऐसी इंसान बिल्कुल नहीं हूं जो खड़ी हो और किसी भी चीज के लिए शिकायत करने लगे। मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है। अगर मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूर हूं तो इसका केवल एक कारण है, वह यह कि मैं खुद को बेचने के लिए नहीं हूं। आप मुझे खबरों में आने के लिए फिल्मी दुनिया में कोई स्पेस खरीदते नहीं देखेंगे। मैं जो काम करती हूं, उसके लिए सराहना पाना चाहती हूं। 

प्रीति जिंटा ने मणीरत्नम की फिल्म ‘दिल से’ में छोटा-सा रोल किया था। इस फिल्म के बाद वह शेखर कपूर की फिल्म ‘तारा रम पम पम’ से लॉन्च होने वाली थीं, पर वह हटा दी गईं। प्रीति जिंटा ने कई हिट फिल्में दीं। इसमें सोल्जर, दिल चाहता है, कोई मिल गया, कल हो न हो, वीर जारा और कभी अलविदा न कहने शामिल रहीं। 

साल 2013 में प्रीति जिंटा एक्टर से प्रोड्यूसर बनीं, फिल्म थी ‘इश्क इन पेरिस’। इसमें इन्होंने एक्टिंग भी की थी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म फ्लॉप रही। इस फिल्म के रिलीज के बाद प्रीति जिंटा फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ और ‘हैप्पी एंडिंग’ में कैमियो रोल में नजर आईं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें