Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Preity Zinta cut husband Jane Goodenough hair her Funny Video video viral

प्रीति जिंटा ने पति जेन गुडएनफ के काटे बाल, वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखी ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपने पति जेन गुडएनफ और डॉगी ब्रुनो को लेकर एक वीडियो साझा कर होम क्वॉरंटाइन के साइड इफेक्ट्स के बारे में बताया है। प्रीति ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को साझा किया...

Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 10 June 2020 01:05 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपने पति जेन गुडएनफ और डॉगी ब्रुनो को लेकर एक वीडियो साझा कर होम क्वॉरंटाइन के साइड इफेक्ट्स के बारे में बताया है। प्रीति ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को साझा किया है, जिसमें उन्हें अजीबोगरीब आवाजें निकालते हुए सुना जा सकता है, जबकि उनके पति और ब्रुनो को अपना सिर हिलाते हुए देखा जा सकता है। वहीं एक दूसरी वीडियो में  प्रीति अपने पति जेन गुडएनफ का हेयर कट करते हुए दिख रही हैं। 

प्रीति इस पोस्ट के साथ लिखती हैं, "होम क्वॉरंटाइन के साइड इफेक्ट्स। उम्मीद करती हूं कि यह सब कुछ बीत जाने के बाद भी हम समझदार बने रहेंगे और यह भी उम्मीद करती हूं कि अगर आप घर पर परेशान और चिंतित हैं, तो यह आपके चेहरे पर मुस्कान लेकर आएगी।

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

वहीं बाल काटने वाली वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि मुझे पता है कि वह वास्तव में मुझ पर भरोसा करता है जब वह मुझे अपने बालों को काटने देता है goes मुझे उम्मीद है कि यह अन्यथा ठीक हो जाएगा ... मैं इसके बारे में सोचना भी नहीं चाहती। Pls प्रार्थना करें कि मिस्टर गुडएनफ को गुडएनफ हेयरकट मिले। 

प्रीति अकसर सोशल मीडिया पर ब्रुनो के साथ अपने वर्कआउट करने के वीडियोज साझा करती रहती हैं। प्रीति ने लॉस एंजेलिस में एक प्राइवेट सेरेमनी में साल 2016 के फरवरी में जेन गुडएनफ संग शादी की थी।

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

अभिनय की बात करें, तो अभिनेत्री आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' में नजर आई थीं। इस परियोजना के साथ उन्होंने सात साल बाद फिल्मों में अपनी वापसी की थी, जिसमें सनी देओल, अमीषा पटेल, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े जैसे कलाकार भी थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें