preity zint tweets and says her dog saves her life from drowing - पानी में डूब रहीं प्रीति जिंटा को डॉगी ने बचाया, ट्वीट कर एक्ट्रेस ने साझा किया अनुभव DA Image
20 फरवरी, 2020|9:43|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पानी में डूब रहीं प्रीति जिंटा को डॉगी ने बचाया, ट्वीट कर एक्ट्रेस ने साझा किया अनुभव

preity zinta

बॉलीवुड की डिंपल डार्लिंग प्रीति जिंटा ने एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में प्रीति जिंटा ने इस बात का खुलासा किया है कि वह पानी में डूब रही थी कि उनका डॉगी उन्हें बचाने के लिए पानी में कूद जाता है।  प्रीति जिंटा का यह ट्वीट पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और उनके पोस्ट पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं। 

दरअसर प्रीति जिंटा ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपनी और अपने डॉगी की प्यारी फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में बताया कि कैसे उनके डॉगी ने उनकी जान बचाई। प्रीति जिंटा कैप्शन में लिखती हैं जकूजी में कोई डूबता नहीं है, लेकिन सच्चा प्यार यही है कि आपका डॉगी आपको डूबने से बचाने के लिए जकूजी में कूद जाता है। वह तबतक परेशान रहता है जबतक मैं जकूजी से बाहर नहीं निकल आती हूं, यह जबरदस्त अनुभव है। प्रीति ने लिखा कि मेरे डॉगी को कम से कम यही लग रहा था कि मैं डूब रही हूं और उसने मुझे डूबने से बचाने के लिए जकूजी में छलांग लगा दी।

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Trailer: रिलीज हुआ आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर

प्रीति जिंटा के इस ट्वीट को काफी लोग लाइक कर रहे हैं और इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि प्रीति आप काफी सुंदर हैं और इसी तरह का आपका डॉगी भी आपकी ही तरह काफी सुंदर है। प्रीति जिंटा ने एक और ट्वीट करके अपनी तस्वीर को साझा किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि बारिश के बाद धूप रियल खुशी है। तस्वीर में खुले बालों में काफी सुंदर दिख रही हैं।

सैफ बोले- 'तानाजी' इतिहास से छेड़छाड़, अंग्रेजों के आने से पहले भारत का अस्तित्व नहीं था, सोशल मीडिया पर लोगों ने घेरा

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:preity zint tweets and says her dog saves her life from drowing