Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़pregnant karena kapoor get maa ke haath ki maalish check photo

प्रेग्नेंट करीना कपूर का रखा जा रहा खास ख्याल, मां कर रही हैं मालिश

करीना कपूर इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। इस बीच वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में करीना ने एक फोटो शेयर की है जिसमें उनकी मां सिर पर मालिश कर रही हैं।...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 30 Oct 2020 10:58 PM
हमें फॉलो करें

करीना कपूर इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। इस बीच वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में करीना ने एक फोटो शेयर की है जिसमें उनकी मां सिर पर मालिश कर रही हैं। करीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, मां के हाथ की मालिश। फोटो में आप देखेंगे कि करीना ने कफ्तान पहना हुआ है जिसमें उनका बेबी बंप भी नजर आ रहा है। वहीं करीना की मां बबीता ने पिंक कलर की शर्ट पहनी है।

करीना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ नजर आ रहा है। फोटो पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं। मलाइका अरोड़ा ने कमेंट किया, दोनो बहुत प्यारे हैं। तो वहीं अमृता अरोड़ा ने दिल वाला इमोजी पोस्ट किया।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

बता दें कि करीना ने हाल ही में बताया था कि जब उन्होंने सैफ अली खान को अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया तो उनका कैसा रिएक्शन था। करीना ने कहा था कि उन्हें परिवार से बिल्कुल भी फिल्मी रिएक्शन नहीं मिला। यहां तक की सैफ का रिएक्शन भी नॉर्मल था।

करीना ने कहा था, 'मेरे घर में कुछ भी फिल्मी नहीं है। सैफ बहुत ही नॉर्मल और रिलैक्स रहते हैं। हां, जब उन्हें पता चला तब वह बहुत खुश थे। जैसा कि मैं कह चुकी हूं कि यह सब प्लान नहीं था लेकिन यह कुछ ऐसा था जिसे हम वास्तव में सेलिब्रेट करना चाहते थे और हम इसे साथ में एंजॉय कर रहे हैं।'

करीना कपूर ने पूरी की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग 

करीना ने हाल ही में फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में करीना के साथ आमिर खान लीड रोल में नजर आएंगे। पहले यह फिल्म 2020 की क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह साल 2021 की क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड के सुपरस्टार टॉम हैंक्स के 'द फॉरेस्ट गम्प' पर आधारित है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें