Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़pregnant kareena kapoor khan shoots for commercial actress makeup artist share her glowing photo

प्रेग्नेंट करीना कपूर की मेकअप आर्टिस्ट ने शेयर की फोटो, Glow कर रहा है एक्ट्रेस का चेहरा

करीना कपूर खान इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। हालांकि इस बीच वह काम भी कर रही हैं। इन दिनों करीना अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में करीना के साथ आमिर...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 13 Oct 2020 05:41 PM
हमें फॉलो करें

करीना कपूर खान इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। हालांकि इस बीच वह काम भी कर रही हैं। इन दिनों करीना अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में करीना के साथ आमिर खान लीड रोल में हैं। अब हाल ही में करीना के मेकअप आर्टिस्ट पॉम्पी ने एक्ट्रेस की फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए पॉम्पी ने करीना कपूर को टैग भी किया है।

फोटो में करीना काफी खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही उनका फेस काफी ग्लो कर रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pompy Hans 🧿 (@makeupbypompy) on

बता दें कि करीना ने कुछ दिनों पहले अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसके जरिए उन्होंने बताया कि उनकी प्रेग्नेंसी का 5वां महीना चल रहा है। करीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 5 महीने, और ज्यादा मजबूत हो रही हूं।

फोटो में आपको करीना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आएगा। इस दौरान करीना ने कफ्तान पहना है।

वैसे रिपोर्ट्स की मानें तो करीना इन दिनों दिल्ली में हैं और अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही हैं। करीना के साथ सैफ और तैमूर भी दिल्ली में हैं। इसके साथ ही सेट पर करीना की सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

लाल सिंह चड्ढा में नहीं दिखेगा करीना कपूर का बेबी बंप

करीना का बेबी बंप दिखने लगा है तो ऐसे में सबके मन में यही सवाल था कि बेबी बंप के साथ करीना 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कैसे करेंगी। तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना का बेबी बंप छिपाने के लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा।  

दूसरी प्रेग्नेंसी में यह गलती नहीं दोहराना चाहतीं करीना

बता दें कि कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया था कि ऐसी कौनसी चीज है जिसे वह दूसरी प्रेग्नेंसी में दोहराना नहीं चाहतीं। करीना ने कहा था, 'तैमूर के समय जब मैं प्रेग्नेंट थी तब सब मुझे बहुत खाने के लिए कहते थे और इसी वजह से मेरा 25 किलो वजन बढ़ गया था। मैं फिर से वही नहीं करना चाहती। मुझे बस हेल्दी और फिट रहना है। मुझे लगता है कि पहली प्रेग्नेंसी के दौरान सब कहते थे पराठा खाओ, घी खाओ, दूध पियो। लेकिन अब मैं कहती हूं कि सुनो मैंने पहले ये सब किया हुआ है। मैं जानती हूं मेरे बॉडी को किसकी जरूरत है'।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें