DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सैफ और तैमूर संग छुट्टियां मनाकर मुंबई लौट रहीं करीना कपूर, चेहरे पर साफ दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

मनोरंजनसैफ और तैमूर संग छुट्टियां मनाकर मुंबई लौट रहीं करीना कपूर, चेहरे पर साफ दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Saumya Tiwari
Mon, 07 Dec 2020 01:19 PM
सैफ और तैमूर संग छुट्टियां मनाकर मुंबई लौट रहीं करीना कपूर, चेहरे पर साफ दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

एक्ट्रेस करीना कपूर खान, सैफ अली खान और तैमूर अली संग हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला और पालमपुर में कुछ दिन रिलैक्स करने के बाद मुंबई वापस लौट रही हैं। पालमपुर के पहाड़ों से करीना कपूर ने अपनी सन-किस्ड सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि वह अपने घर लौट रही हैं।

फोटो में करीना ब्लैक और व्हाइट कलर की कूल शर्ट में नजर रही हैं। इसके साथ ही उनपर ब्लैक सनग्लासेस भी खूब जच रहे हैं। फोटो में करीना कपूर के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ दिखाई पड़ रहा है। तस्वीर के साथ करीना ने कैप्शन लिखा- ' बाय बाय पालमपुर क्या शानदार अनुभव रहा और हैल्लो मुंबई। मैं घर आ रही हूं।'

'बिग बॉस-13' फेम शहनाज गिल का ट्रेडिशनल लुक चुरा लेगा आपका दिल, तस्वीरें तेजी से हो रहीं वायरल

सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग धर्मशाला और पालमपुर में अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीस के साथ कर रहे थे। इस दौरान छुट्टियां मनाने के लिए करीना भी तैमूर के साथ पालमपुर पहुंची थीं। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भी करीना और तैमूर को ज्वॉइन किया था। हालांकि मलाइका, अर्जुन के साथ कुछ दिन बिताने के बाद वापस लौट आई थीं।

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य के अचानक शो छोड़ने पर शॉक्ड हैं गौहर खान, वायरल हो रहा ट्वीट

करीना सोशल मीडिया पर धर्मशाला और पालमपुर ट्रिप के वीडियो और तस्वीरें फैन्स के लिए पोस्ट करती रही हैं। मॉम करीना और बेटे तैमूर के क्यूट तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल भी हुईं। कुछ महीनों पहले ही सैफ और करीना ने एक बयान जारी उनके घर जल्द नन्हा मेहमान आने की खुशी फैन्स को दी थी। करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई पड़ेंगी। फिल्म क्रिसमस के मौके पर 2021 में रिलीज होगी।

संबंधित खबरें