DA Image
3 मार्च, 2021|2:44|IST

अगली स्टोरी

प्रेग्नेंट करीना कपूर खान की नई फोटोज आईं सामने, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

करीना कपूर खान अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। प्रेग्नेंसी में भी वह अपने स्टाइल स्टेटमेंट का पूरा ध्यान रखती हैं। अब करीना की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में करीना ने शिमरी ड्रेस पहनी है और इसमें एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। साथ ही करीना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है।

बता दें कि करीना ने हाल ही में बताया था कि जब उन्होंने सैफ अली खान को अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया तो उनका कैसा रिएक्शन था। करीना ने कहा था कि उन्हें परिवार से बिल्कुल भी फिल्मी रिएक्शन नहीं मिला। यहां तक की सैफ का रिएक्शन भी नॉर्मल था।

करीना ने कहा था, 'मेरे घर में कुछ भी फिल्मी नहीं है। सैफ बहुत ही नॉर्मल और रिलैक्स रहते हैं। हां, जब उन्हें पता चला तब वह बहुत खुश थे। जैसा कि मैं कह चुकी हूं कि यह सब प्लान नहीं था लेकिन यह कुछ ऐसा था जिसे हम वास्तव में सेलिब्रेट करना चाहते थे और हम इसे साथ में एंजॉय कर रहे हैं।'

तैमूर के समय प्रेग्नेंसी में की थी एक गलती, जो इस बार नहीं करना चाहतीं करीना

करीना ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मुझे लगता है कि सभी को वही मिलता है जो वो डिजर्व करता है और जो उसकी किस्मत में होता है। ऐसा नहीं है कि तैमूर अली खान देश का सबसे बड़ा स्टार बनने वाला है। भले ही वह इस देश में सबसे ज्यादा फोटोज क्लिक किए जाने वाला बच्चा है, जो भी इसकी वजह हो। लेकिन मैं हमेशा यही चाहूंगी कि मेरा बेटा अपने पैरों पर खड़े हो और अपना नाम खुद कमाए। मैं चाहूंगी कि उसे जो बनना है वो बने फिर चाहे वो शेफ हो, पायलट या कुछ भी'। 

जब पापा धर्मेंद्र की पहली पत्नी से मिली थीं ईशा देओल, दिया था हैरान करने वाला रिएक्शन

आमिर खान की बेटी इरा का हुआ था यौन उत्पीड़न, वीडियो शेयर कर बयां किया अपना दर्द

बता दें कि प्रेग्नेंसी में भी करीना खूब काम कर रही हैं। हाल ही में करीना ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में करीना के साथ आमिर खान लीड रोल में नजर आएंगे। शूटिंग खत्म होने के बाद करीना ने सोशल मीडिया पर लिखा था, 'सभी यात्राओं का एक अंत होता है। मैंने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग खत्म की। कठिन समय, महामारी, मेरी प्रेग्नेंसी और नर्वसनेस कोई भी हमारे जज्बे को रोक नहीं सकी। बेशक सभी सुरक्षा नियमों को ध्यान में रखते हुए। शुक्रिया आमिर खान और अद्वैत चंदन। शुक्रिया पूरी शानदार टीम, पूरी क्रू आपको याद करूंगी।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:pregnant kareena kapoor flaunts her baby bump in these latest photos