Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़pregnant anushka sharma spotted at stadium actress flaunt her baby bump in white dress see photos

प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा पहुंचीं मैच देखने, व्हाइट ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

अनुष्का शर्मा सोमवार को पति विराट कोहली और उनकी टीम आरसीबी को सपोर्ट करने स्टेडियम में पहुंचीं। अनुष्का ने इस दौरान व्हाइट कलर का ड्रेस पहना है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस ड्रेस में अनुष्का...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 2 Nov 2020 10:35 PM
हमें फॉलो करें

अनुष्का शर्मा सोमवार को पति विराट कोहली और उनकी टीम आरसीबी को सपोर्ट करने स्टेडियम में पहुंचीं। अनुष्का ने इस दौरान व्हाइट कलर का ड्रेस पहना है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस ड्रेस में अनुष्का का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है और साथ ही एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी दिख रहा है। बता दें कि अनुष्का, विराट के साथ दुबई में ही हैं और वह उनका हर मैच देखने आती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @celeb._.hub on

हाल ही में अनुष्का ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें उन्होंने पीच कलर का डंगरी पहना हुआ था। अनुष्का की ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। अनुष्का की इन फोटोज की फैन्स ने खूब तारीफ की और साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस को अपना ध्यान रखने के लिए भी कहा।

इससे पहले भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा संग रोमांटिक फोटो शेयर की थी। बैकग्राउंड में सूरज ढलता नजर आ रहा था और दोनों स्विमिंग पूल में रोमांटिक पोज देते दिखाई दे रहे थे। बता दें कि अनुष्का शर्मा ने हाल ही में प्रेग्नेंसी की जानकारी दी है। इनके घर में नन्हा मेहमान आने वाला है।

नए मेहमान को लेकर एक्साइटेड हैं विराट

कुछ दिनों पहले विराट से पूछा गया कि जनवरी में आपके घर नया मेहमान आने वाले हैं तो आपको कैसा लग रहा है? इस सवाल का जवाब देते हुए विराट ने कहा था कि जब से उन्हें इस बारे में पता चला तब से उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने कहा था, 'यह अविश्वसनीय अहसास है। हम कैसा महसूस कर रहे हैं, इसको शब्दों में व्यक्त करना मुश्किल है।'

अनुष्का की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म जीरो में नजर आई थीं। फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में थे। फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म के बाद से अभी तक अनुष्का ने कोई फिल्म साइन नहीं की है। हालांकि ऐसी खबरें हैं कि बेबी के होने के बाद वह नए प्रोजेक्ट्स साइन करेंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें