Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़pregnant anushka sharma shares funny video with her doggy see here

सलून में जाएगा डॉगी तो कैसा बिहेव करेगा? अनुष्का शर्मा ने शेयर किया मजेदार वीडियो

प्रेगनेंसी के आखिरी महीने में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपना वक्त घर पर ही बिता रही हैं। इस दौरान वह अपने डॉगी के साथ भी समय बिता रही हैं। अब उन्होंने अपने डॉगी से मजे लेते हुए एक वीडियो शेयर...

anushka sharma
Surya Prakash हिन्दुस्तान , नई दिल्लीWed, 6 Jan 2021 02:42 PM
हमें फॉलो करें

प्रेगनेंसी के आखिरी महीने में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपना वक्त घर पर ही बिता रही हैं। इस दौरान वह अपने डॉगी के साथ भी समय बिता रही हैं। अब उन्होंने अपने डॉगी से मजे लेते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह डॉगी के मुंह को पकड़ रही हैं। इस वीडियो में अनुष्का शर्मा फेस का नहीं दिखता है, सिर्फ हाथ नजर आते हैं। जब वह उसके मुंह को पकड़ती हैं या फिर उंगलियां फिराती हैं तो वह कुछ परेशान सा हो जाता है। इस पर अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा है, 'यदि डॉगी को इंसानों के सलून में ले जाया जाए तो वह कैसे बिहेव करेगा।' अनुष्का शर्मा ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। 

इससे पहले भी अनुष्का शर्मा ने अपने डॉगी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने खुद को और डॉगी को सीरियल चिलर्स करार दिया था। इसी महीने मां बनने जा रहीं अनुष्का शर्मा अकसर अपने प्रेगनेंसी से जुड़े अनुभव लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं। यही नहीं प्रेगनेंसी के आखिरी दिनों में भी वह काम में सक्रिय हैं। हाल ही में उन्होंने स्टैंडर्ड चार्डर्ड के लिए विज्ञापन की शूटिंग की है। इसमें वह घर बैठे बैंक की केवाईसी और अकाउंट खोलने के तरीकों के बारे में बताती नजर आ रही हैं। यही नहीं प्रेगा न्यूज का विज्ञापन भी वह कर चुकी हैं।

नए साल के मौके पर पति विराट कोहली के साथ उन्होंने नए साल के मौके पर पार्टी का आयोजन भी किया था। इस पार्टी में क्रिकेटर हार्दिक पंड्या भी अपनी पत्नी नताशा स्टानकोविच के साथ पार्टी में पहुंचे थे। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने Vogue मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट भी कराया था। इसके अलावा मैगजीन को विस्तार से दिए इंटरव्यू में उन्होंने बच्चे की परवरिश को लेकर भी बात रखी थी।

अनुष्का शर्मा ने कहा था कि कोरोना काल में उन्हें शुरुआती महीनों में अपनी प्रेगनेंसी छिपाने में मदद मिली थी। अनुष्का ने कहा था कि कोरोना लॉकडाउन के दौरान सड़कें खाली होती थीं और डॉक्टर के यहां जाते हुए उन्हें कोई देख नहीं सकता था। इसके चलते उन्हें शुरुआती महीनों में अपनी प्रेगनेंसी को छिपाने में मदद मिली थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें