DA Image
29 अक्तूबर, 2020|6:31|IST

अगली स्टोरी

‘देवों के देव महादेव’ एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को NCB ने दबोचा, ड्रग्स खरीदते हुए की गईं अरेस्ट

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, उनके पास से 99 ग्राम गांजा जब्त हुआ था। एजेंसी के मुताबिक, दो लोगों को अरेस्ट किया गया है, जिन्हें 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में रखा जाएगा। 

एएनआई के अनुसार, “मुंबई जोनल यूनिट की एक टीम ने माछीमार, वर्सोवा में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। उनके पास से वह 99 ग्राम गांजा जब्त करने में सफल रही। दो व्यक्तियों- एक फैजल और टीवी अभिनेत्री प्रीतिका चौहान को गिरफ्तार किया गया है। दोनों को अदालत में भी पेश किया जा चुका है। वे 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे।”

बता दें कि एनसीबी इस समय सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल की जांच कर रही है। जांच एजेंसी की ओर से एक और ड्रग्स रैकेट का खुलासा हुआ है। वह अभी तक 20 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। एनसीबी की टीम ने सिविल ड्रेस में मुंबई के वर्सोवा के दो इलाकों में छापेमारी की थी, जिसमें एक्ट्रेस को रंगे हाथों पकड़ा। 

Bigg Boss 14: नोरा फतेही ने घर के मर्दों को दिया ‘गर्मी’ स्टेप चैलेंज, वीडियो देखकर हो जाएंगे लोटपोट

Bigg Boss 14: सलमान खान ने जैस्मीन भसीन को कहा- टीवी की कैटरीना कैफ, एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

रिया चक्रवर्ती भी हुई थीं गिरफ्तार
एनसीबी ने ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की थी। हालांकि, उनके हाथ कोई सबूत नहीं लग पाया। इसके अलावा उन्होंने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती समेत कई आरोपियों को गिरफ्तार किया था, जिसमें से फिलहाल, रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल चुकी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Preetika Chauhan: Arrested: By NCB Will Buying Drugs Acted In Devo Ke Dev Mahadev: