फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनप्रतीक बब्बर कर रहे हैं इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट, क्या है खुलकर सामने नहीं आने की वजह?

प्रतीक बब्बर कर रहे हैं इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट, क्या है खुलकर सामने नहीं आने की वजह?

Prateik Babbar Dating: रिपोर्ट के मुताबिक दोनों न सिर्फ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं बल्कि पिछले कुछ वक्त में एक दूसरे के काफी करीब भी आ गए हैं। दोनों की मुलाकात फिल्म इंडस्ट्री में ही हुई।

प्रतीक बब्बर कर रहे हैं इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट, क्या है खुलकर सामने नहीं आने की वजह?
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 27 Aug 2022 08:34 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे, बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर साल 2019 में सान्या सागर के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे।, हालांकि सिर्फ एक साल बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। परिवार और दोस्तों के साथ एक प्राइवेट सेरिमनी में शादी के बंधन में बंधने से पहले ये दोनों कुछ वक्त तक एक दूसरे को डेट करते रहे थे।

इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे प्रतीक!
हालांकि दोनों का अलग होना फैंस को थोड़ा खला जरूर, लेकिन अब ऐसा लगता है कि दोनों ही सेलेब्स जिंदगी में बहुत आगे बढ़ चुके हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रतीक बब्बर फिर एक बार प्यार में हैं और इस बार वह फिल्म 'बार बार देखो' की एक एक्ट्रेस पर उनका दिल आ गया है। रिपोर्ट के मुताबिक प्रतीक एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी को डेट कर रहे हैं।

कैसे हुई थी दोनों की पहली मुलाकात?
TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों न सिर्फ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं बल्कि पिछले कुछ वक्त में एक दूसरे के काफी करीब भी आ गए हैं। वेबसाइट पर एक रिपोर्ट के हवाले से बताया गया है कि दोनों तकरीबन एक साल से लगातार एक दूसरे के साथ टच में हैं। दोनों की मुलाकात फिल्म इंडस्ट्री के ही एक म्यूचुअल फ्रेंड के जरिए हुई थी।

क्यों खुलकर नहीं सामने आ रहे दोनों?
रिपोर्ट के मुताबिक प्रतीक पहले ही अपने परिवार में प्रिया के बारे में बता चुके हैं। दोनों साथ में जिम जाते हैं और खबर ये भी है कि दोनों अपने रिश्ते को अभी लो प्रोफाइल ही रखना चाहते हैं क्योंकि प्रतीक का सान्या के साथ तलाक अभी प्रोसेस में है। वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रतीक पिछली बार फिल्म 'Bachchan Paandey' में काम करते नजर आए थे।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।