Hindi NewsEntertainment NewsPrashanth Neel confirmed KGF Chapter 3 with Yash and said script is ready but director is not sure

KGF Chapter 3: यश के साथ बनेगी केजीएफ चैप्टर 3, प्रशांत नील ने लगाई फिल्म पर मुहर लेकिन...

Prashanth Neel confirmed KGF Chapter 3: इन दिनों सालार को लेकर चर्चा में बने निर्देशक प्रशांत नील ने यश के साथ केजीएफ 3 पर मुहर लगा दी है। हालांकि उन्होंने कुछ ऐसा भी कहा जो दर्शकों को पसंद न आए।

KGF Chapter 3: यश के साथ बनेगी केजीएफ चैप्टर 3, प्रशांत नील ने लगाई फिल्म पर मुहर लेकिन...
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 7 Dec 2023 06:25 AM
हमें फॉलो करें

KGF Chapter 3 Script is ready: निर्देशक प्रशांत नील ने 'केजीएफ' के साथ दर्शकों को एक अलग ही दुनिया की सैर करवाई और दो हिट फिल्मों के बाद अब हर कोई इसके तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहा है। केजीएफ चैप्टर वन और चैप्टर 2 की सक्सेस के बाद केजीएफ 3 का इंतजार बेसब्री से जारी है लेकिन इस में वक्त लगेगा। प्रशांत नील की अपकमिंग फिल्म प्रभास के साथ 'सालार पार्ट वन सीजफायर' है और उसके बाद केजीएफ 3 आएगी। इस बीच निर्देशक ने केजीएफ चैप्टर 3 पर बात की है और कहा कि फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है।

केजीएफ 3 पर लगा दी मुहर
पिंकविला से बातचीत के दौरान प्रशांत नील ने केजीएफ 3 पर मुहर लगा दी है। इन दिनों सालार को लेकर खबरों में बने हुए प्रशांत नील ने केजीएफ 3 पर कहा, 'केजीएफ 3 जरूर होगी.. मुझे नहीं पता कि मैं डायरेक्टर रहूंगा या नहीं लेकिन यश फिल्म का हिस्सा जरूर होंगे। सिर्फ कहने मात्र के लिए हम फिल्म का ऐलान नहीं कर रहे हैं। हमारे पास फिल्म की स्क्रिप्ट जारी है और फिल्म के ऐलान के पहले ये जरूरी था। यश एक बहुत ही जिम्मेदार शख्स है और ऐसे में स्क्रिप्ट के बिना वो फिल्म का ऐलान नहीं करना चाहते। 

कौन करेगा केजीएफ 3 का निर्देशन
प्रशांत ने आगे कहा, 'हम पुख्ता तौर पर कागजी तौर पर तैयार रहना चाहते थे, केजीएफ 2 के आखिर में तीसरे पार्ट के ऐलान से पहले।' ऐसे में फैन्स के दिलों में जरूर ये सवाल कौंध सकता है कि अगर प्रशांत नील के अलावा किसी और ने केजीएफ 3 का निर्देशन किया तो क्या पुराने केजीएफ वर्ल्ड वाला जादू चल पाएगा या नहीं? खैर ये तो आने वाले वक्त में ही पता लगेगा। यानी प्रशांत ने केजीएफ 3 पर मुहर लगाकर गुड न्यूज दे दी लेकिन डायरेक्टर के बदलाव से दर्शकों को डरा सा भी दिया। बता दें कि एक ओर जहां प्रशांत नील इन दिनों सालार को लेकर चर्चा में हैं तो दूसरी ओर वो जल्द ही जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म को लेकर भी खबरों में हैं। 

एनटीआर 31 पर भी बोले प्रशांत नील
फिल्म को फिलहाल में एनटीआर 31 कहा जा रहा है। इस बारे में बात करते हुए प्रशांत नील ने कहा सालार के बाद वो इस पर काम शुरू करेंगे और 2024 के सेकेंड हाफ में शूट शुरू करेंगे। गौरतलब है कि प्रशांत नील की फिल्म सालार पार्ट वन, 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास के साथ ही पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू प्रमुख किरदारों में दिखेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपये है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें