Hindi NewsEntertainment NewsPrashanth Neel Box Clash history Shahrukh Khan Zero vs Yash KGF 2022 Joseph Vijay Beast vs KGF 2 Dunki vs Prabhas Salaar

शाहरुख खान को पहले भी मात दे चुके हैं सालार के डायरेक्टर प्रशांत, विजय का भी बिगाड़ा था खेल

Salaar vs Dunki: 2023 से पहले प्रशांत नील साल 2018 में भी शाहरुख से टक्कर ली थी। दोनों के बीच हुए इस क्लैश में जीत प्रशांत नील की हुई थी। आइए जानते हैं दोनों की कौन-सी दो फिल्मों के बीच क्लैश हुआ था।

शाहरुख खान को पहले भी मात दे चुके हैं सालार के डायरेक्टर प्रशांत, विजय का भी बिगाड़ा था खेल
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 29 Sep 2023 06:08 PM
हमें फॉलो करें

'डंकी' के साथ क्लैश के लिए क्यों तैयार हुई 'सालार'? आइए समझाते हैं। प्रभास की फिल्म 'सालार' का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। बता दें, प्रशांत नील वही डायरेक्टर हैं जिन्होंने 'केजीएफ: चैप्टर 1' और 'केजीएफ: चैप्टर 2' को डायरेक्ट किया था। प्रशांत नील का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड देखा जाए तो वह क्लैश में कभी नहीं हारे। इससे पहले भी उन्होंने शाहरुख खान से सीधी टक्कर ली थी और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। 

प्रशांत ने शाहरुख की इस फिल्म को दी थी मात
ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर प्रशांत नील की क्लैश हिस्ट्री बताई। उन्होंने बताया कि साल 2018 में जब प्रशांत नील की  फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 1' रिलीज हुई थी तभी शाहरुख खान की 'जीरो' भी आई थी। इस क्लैश में प्रशांत नील की जीत हुई थी। क्योंकि 80 करोड़ रुपये के बजट में बनी 'केजीएफ: चैप्टर 1' ने बॉक्स ऑफिस पर 185.24 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं 200 करोड़ रुपये में बनी 'जीरो' ने 97.61 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।  

विजय को भी दिया था झटका
वहीं 2022 में प्रशांत नील की 'केजीएफ: चैप्टर 2' के साथ जोसेफ विजय की 'बीस्ट' रिलीज हुई थी। एक तरफ, जहां 'केजीएफ: चैप्टर 2' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 859.7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं दूसरी तरफ, 'बीस्ट' ने मात्र 130.25 करोड़ रुपये कमाए थे। अब देखना ये होगा कि 'डंकी' बनाम 'सालार' के बॉक्स ऑफिस क्लैश में जीत किसकी होगी, शाहरुख खान की या फिर प्रशांत नील की?

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें