Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़pranjal dahiya new song gadi kali released see her 52 gaj ka daman and olhaa song

प्रांजल दहिया का नया हरियाणवी गाना 'गड्डी काली' मचा रहा धूम, देखें वीडियो

हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस प्रांजल दहिया का नया गाना 'गड्डी काली' रिलीज हो गया है। गाने की रिलीज को लेकर प्रांजल दहिया ने खुद इंस्टाग्राम और फेसबुक पर जानकारी दी है। इस गाने में वह रिकी सिंह...

Surya Prakash हिन्दुस्तान , नई दिल्लीMon, 28 Dec 2020 11:58 AM
हमें फॉलो करें

हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस प्रांजल दहिया का नया गाना 'गड्डी काली' रिलीज हो गया है। गाने की रिलीज को लेकर प्रांजल दहिया ने खुद इंस्टाग्राम और फेसबुक पर जानकारी दी है। इस गाने में वह रिकी सिंह के साथ नजर आ रही हैं। अब तक इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यह वीडियो Hukum Ka Ikka यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। इससे पहले प्रांजल दहिया का गाना '52 गज का दामन' काफी हिट हो चुका है। इस गाने को यूट्यूब पर 25 करोड़ के करीब व्यूज मिल चुके हैं। 

इसके अलावा प्रांजल दहिया का गाना 'एक सुथरी तू टॉप' भी काफी हिट साबित हो चुका है। इस गाने को 78 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। यही नहीं उनका गाना 'ओल्हा' भी काफी हिट रहा है। इसके अलावा उनके ‘जूती काली’, ‘बाजीगर’ और ‘नाचूंगी डीजे फ्लोर पे’ गाने रिलीज हो चुके हैं। प्रांजल दहिया के गानों की लोकप्रियता को देखते हुए उनकी तुलना अकसर सपना चौधरी से की जाती रही है। स्टेज परफॉर्मेंस के मामले में भी प्रांजल दहिया सपना चौधरी को टक्कर देती नजर आती है। 

यही नहीं बीते साल रिलीज हुए उनके गाने 'झांझर' को भी लोगों ने काफी पसंद किया था। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 3.8 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। यूट्यूब में छाने से पहले प्रांजल दहिया टिकटॉक स्टार रही हैं, जो वीडियोज के लोकप्रिय होने के बाद हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में आई हैं। उन्हें सबसे पहले अक्की कल्याण के गाने में काम करने का मौका मिला था।

प्रांजल दहिया सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। इंस्टाग्राम पर वह अकसर अपने डांस वीडियोज को अपलोड करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। हालांकि वह सिर्फ 71 लोगों को ही फॉलो करती हैं। वह अकसर अपने वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं। गौरतलब है कि सपना चौधरी के अलावा सुनीता बेबी, शालू चौधरी समेत कई ऐसी डांसर मौजूद हैं, जिन्होंने हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में तेजी से अपना पहचान स्थापित की है। बता दें कि मां बनने के बाद सपना चौधरी एक बार फिर से एक्टिव हो चुकी हैं। बीते करीब दो महीनों में ही उनके तीन गाने रिलीज हो चुके हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें