Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pranati Rai Prakash Happy To Work With Imtiaz Ali

इम्तियाज अली के साथ काम कर रोमांचित हैं प्रणति

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश निर्देशक इम्तियाज अली के साथ काम कर बेहद खुश हैं। इंडिया नेक्स्ट टॉप मॉडल फेम प्रणति ने फैमिली ऑफ ठाकुरगंज से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी।...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 22 Feb 2020 11:55 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश निर्देशक इम्तियाज अली के साथ काम कर बेहद खुश हैं। इंडिया नेक्स्ट टॉप मॉडल फेम प्रणति ने फैमिली ऑफ ठाकुरगंज से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। प्रणति ने इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल में छोटी सी भूमिका निभायी है। फिल्म में प्रणति, कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करते हुए नज़र आयीं।  प्रणति के इस किरदार को उनके प्रशंसकों और इंडस्ट्री से कई सेलिब्रिटी दोस्तों द्वारा सराहा गया।

प्रणति ने बताया कि वह हमेशा से इम्तियाज के साथ काम करना चाहती थीं। उन्होंने कहा, “मैं इम्तियाज सर के साथ काम करना चाहती थी, मुझे उनकी फिल्में कलात्मक और उसमे एक ताजगी लगती हैं, उनका व्यक्तित्व इतना आकर्षित है की कोई भी उनसे इम्प्रेस हो जाये। जब मुझे बुलाया गया था, फिल्म के अंतिम ऑडिशन के लिए, मेरे पेट में तितलियां उड़ रही थीं, इतनी खुश हुई की मनो मेरी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। यह उनके साथ काम करने का एक बेहतरीन अनुभव था। मेरे लिए उनके सुनहरे शब्द मेरे दिल में हमेशा बसे रहेंगे। जब वी मेट के बाद से मेरे ड्रीम डायरेक्टर हैं। उनके साथ काम करना मेरा सौभाग्य है।”

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें