Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pranab Mukherjee: Dies: At 84 Ajay Devgn: Varun Dhawan: Bollywood Celebs: Tribute: To Pranab Mukherjee:

बॉलीवुड जगत ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को दी श्रद्धांजलि, अजय देवगन बोले- भारत ने एक बेहतरीन लीडर खो दिया

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का 84 वर्ष की उम्र में सोमवार को निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार थे और दिल्ली के अस्पताल में भर्ती थे। प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी ने पूर्व राष्ट्रपति के...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 31 Aug 2020 07:02 PM
हमें फॉलो करें

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का 84 वर्ष की उम्र में सोमवार को निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार थे और दिल्ली के अस्पताल में भर्ती थे। प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी ने पूर्व राष्ट्रपति के निधन की जानकारी ट्वीट करके दी।

अभिजीत मुखर्जी ने ट्वीट किया, 'भारी दिल से आपको सूचित कर रहा हूं कि मेरे पिता श्री प्रणब मुखर्जी का आर.आर. अस्पताल के डॉक्टरों के सर्वोत्तम प्रयासों और पूरे देश के लोगों की प्रार्थना के बावजूद निधन हो गया है। मैं आप सभी को हाथ जोड़कर धन्यवाद देता हूं।'

प्रणब मुखर्जी को श्रद्धांजलि देते हुए बॉलीवुड सेलेब्स ने भी ट्वीट किए हैं। अजय देवगन लिखते हैं कि भारत ने एक बेहतरीन स्टेट्समेन और लीडर को खोया है। परिवार को मेरी संवेदनाएं। वहीं, वरुण धवन लिखते हैं कि प्रणब मुखर्जी के निधन की खबर सुनकर मैं शॉक्ड हूं। 

— Randeep Hooda (@RandeepHooda) August 31, 2020

रणदीप हुड्डा लिखते हैं, ‘एक सच्चे स्टेट्समेन, भारत रत्न और पूर्व राष्ट्रपति, नेशन को नुकसान पहुंचा है। ओम् शांति’। वहीं, श्रद्धा कपूर ने टूटा हुआ हार्ट इमोजी और एक हाथ जोड़े हुए इमोजी बनाकर प्रणब मुखर्जी की तस्वीर शेयर की है और उन्हें श्रद्धांजलि दी है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें