DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Pranaam First Look Out: कहानी उस शख्स की है जो बनना चाहता था IAS लेकिन बन बैठा Gangster

pranaam teaser

बॉलीवुड अभिनेता राजीव खंडेलवाल की फिल्म 'प्रणाम' का पहला लुक रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के निर्माता रजनीश राम पुरी ने बताया कि फिल्म में राजीव एक ऐसे शख्स की भूमिका निभा रहे हैं जो बचपन से आईएएस अफसर बनना चाहता है लेकिन उसकी जिंदगी में ऐसा मोड़ आता है कि वो आईएएस की जगह गैंगस्टर बन जाता है।

रजनीश राम पुरी ने आगे कहा कि फिल्म में अतुल कुलकर्णी, अभिमन्यु सिंह और विक्रम गोखले जैसे सितारे की अदाकारी देखने को मिलेगी। फिल्म के टीजर में राजीव दमदार डायलॉग के साथ जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं। टीजर में अतुल कुलकर्णी और अभिमन्यु सिंह भी जबरदस्त डायलॉग बोलते दिख रहे हैं। फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ में की गई है। 

Chandrayaan-2: ISRO के चंद्रयान-2 के लॉन्च पर अक्षय कुमार समेत इन बॉलीवुड सितारों ने दी बधाई

शाहिद कपूर की फिल्म Kabir Singh को लेकर ये क्या बोल गईं Taapsee Pannu, जानकर आपको भी होगी हैरानी

इससे पहले राजीव 'आमिर' और 'टेबल नं 21' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। 'प्रणाम' के निर्माता अनिल सिंह, नितिन मिश्रा और रजनीश राम पुरी हैं। फिल्म का निर्माण रुद्राक्ष एडवेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले हुआ है। फिल्म का निर्देशन 'फरेब' और 'शूद्र द राइजिंग' जैसी फिल्में बना चुके संजीव जायसवाल ने किया है।

लंबे समय बाद संजीव फिल्म 'प्रणाम' के जरिए बॉलीवुड में बतौर निर्देशक वापसी कर रहे हैं। इससे पहले रिलीज हुई उनकी आखिरी फिल्म 'शूद्र द राइजिंग' को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी काफी सराहा था। 

दमदार कहानी और एक्शन से भरपूर राजीव की यह फिल्म 9 अगस्त को दुनियाभर के 1400 स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pranaam First Look Out: Rajeev Khandelwal: will act as a Gangster: in the film