Hindi NewsEntertainment NewsPrakash Raj trolls Akshay Kumar for Chhatrapati Shivaji Maharaj in Vedat Marathe Veer Daudle Saat meme featuring PM Narendra Modi

अक्षय कुमार को शिवाजी लुक पर प्रकाश राज ने किया ट्रोल, गुटखाखोर बताते हुए शेयर किया पीएम नरेंद्र मोदी का मीम

अक्षय के लुक को बल्कि शूटिंग सेट डिजाइनिंग या बैकड्रॉप में भी बड़ी गलती को पकड़ लिया गया। ऐसे में अब अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का मीम शेयर कर अक्षय कुमार

अक्षय कुमार को शिवाजी लुक पर प्रकाश राज ने किया ट्रोल, गुटखाखोर बताते हुए शेयर किया पीएम नरेंद्र मोदी का मीम
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 9 Dec 2022 08:51 AM
हमें फॉलो करें

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बीते कुछ वक्त से बैक टू बैक फिल्में रिलीज करने को लेकर ट्रोल हो रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अक्षय अपने किरदारों को वक्त नहीं देते हैं, ऐसे में जब 'वेडात मराठे वीर दौडले सात'( Vedat Marathe Veer Daudle Saat) से छत्रपति शिवाजी महाराज (Chhatrapati Shivaji Maharaj) के किरदार में अक्षय सामने आए तो उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया गया। न सिर्फ अक्षय के लुक को बल्कि शूटिंग सेट डिजाइनिंग या बैकड्रॉप में भी बड़ी गलती को पकड़ लिया गया। ऐसे में अब अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का मीम शेयर कर अक्षय कुमार को ट्रोल किया है।

क्या है प्रकाश राज का ट्वीट
'वेडात मराठे वीर दौडले सात'से छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार से अक्षय कुमार के फर्स्ट लुक पर प्रकाश राज ने तीखा तंज कसा है। प्रकाश ने अपने ट्वीट में दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिन में से एक में अक्षय का शिवाजी महाराज लुक है और दूसरे में अक्षय- पीएम मोदी के इंटरव्यू की एक फोटो। फोटो मीम है, जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्षय से कहते हैं- शिवाजी महाराज के टाइम इलेक्ट्रिक बल्ब कैसे आ गया गुटखा खोर? जिस पर अक्षय कहते हैं- वैसे ही जैसे आपको पास 1988 में डिजिटल कैमरा आ गया था। इन तस्वीरों के साथ प्रकाश ने कैप्शन में लिखा- 'मन की बात.. सिर्फ पूछ रहा हूं (जस्ट आस्किंग)...।'

 

प्रकाश ने पहले भी साधा अक्षय पर निशाना
याद दिला दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार के खिलाफ प्रकाश राज ने सीधे तौर पर मोर्चा खोला है। इससे पहले प्रकाश राज ने अक्षय कुमार पर तब निशाना साधा था, जब खिलाड़ी एक्टर ने ऋचा चड्ढा के गलवान ट्वीट पर रिएक्ट किया था। तब प्रकाश ने कहा था कि उन्हें अक्षय कुमार से ये उम्मीद नहीं थी। प्रकाश राज का रिएक्शन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहा था, हालांकि अक्षय ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था।

क्या होगा अक्षय का किरदार
बता दें कि 'वेडात मराठे वीर दौडले सात' एक मराठी फिल्म है, जिसका निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, छत्रपति शिवाजी महाराज की ऐतिहासिक भूमिका निभाते नजर आएंगे। 'वेडात मराठे वीर दौडले सात' में सिर्फ छत्रपति शिवाजी महाराज ही नहीं बल्कि सात मराठा वीरों की कहानी को पर्दे पर दिखाया जाएगा। ऐसे में जानकारी के मुताबिक फिल्म में छत्रपति शिवाजी बने अक्षय का किरदार काफी बड़ा नहीं लेकिन अहम होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 2023 में दिवाली पर रिलीज हो सकती है, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बात अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रोजेट्स की करें तो मराठी फिल्म 'वेडात मराठे वीर दौडले सात' के साथ ही बॉलीवुड में वो ओ माय गॉड 2, गोरखा, बड़े मियां छोटे मियां, जॉली एलएलबी 3 ,सेल्फी  और कैप्सूल गिल में नजर आएंगे। ये सभी फिल्में करीब करीब 2022-23 में रिलीज हो जाएंगी, जिन में उनके साथ अलग अलग सितारे नजर आएंगे। वहीं, अक्षय कुमार फिल्म 'द एंड' से डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें