DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  प्राची देसाई ने किया अजय देवगन को ट्रोल, ‘बोल बच्चन’ के आठ साल पूरे होने पर एक्टर ने किया था ये ट्वीट

मनोरंजनप्राची देसाई ने किया अजय देवगन को ट्रोल, ‘बोल बच्चन’ के आठ साल पूरे होने पर एक्टर ने किया था ये ट्वीट

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Tue, 07 Jul 2020 07:52 AM
प्राची देसाई ने किया अजय देवगन को ट्रोल, ‘बोल बच्चन’ के आठ साल पूरे होने पर एक्टर ने किया था ये ट्वीट

फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘बोल बच्चन’ के आठ साल पूरे हो गए हैं। इसी खुशी में अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा कि जब बच्चन बोलते हैं, तो मैं सुनता हूं, खासकर अमित जी की। बोल बच्चन के आठ साल पूरे। इसके साथ ही अजय देवगन ने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को टैग भी किया। लेकिन वह बाकी की कास्ट को टैग करना या तो भूल गए या फिर उन्होंने यह जानबूझकर किया। ऐसे में प्राची देसाई, अजय देवगन का यह ट्वीट देखकर थोड़े गुस्से में आ गईं। 

एक्ट्रेस ने अजय को याद दिलाते हुए लिखा कि हे अजय देवगन, ऐसा लग रहा है कि आप हम बाकी के लोगों को टैग करना भूल गए। आसिन, कृष्णा, असरानी जी, नीरज वोहरा जी और जीतू वरमा, आप और हम सभी लोग इस फिल्म का हिस्सा थे जिन्होंने मिलकर इसे हिट किया। 

प्राची देसाई का यह ट्वीट अजय देवगन को तंज कसते हुए था। प्राची देसाई के इस ट्वीट के बाद लोग उनकी तारीफ करने लगे। हालांकि इसे लेकर अजय देवगन की आलोचना भी हुई। कई लोगों ने कहा कि अभिनेता को यह बात याद रखनी चाहिए थी कि फिल्म में और भी लोग मौजूद रहे। बताते चलें कि प्राची देसाई के इस ट्वीट पर अजय देवगन ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं सपना चौधरी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

नेहा धूपिया ने प्रेग्नेंसी के दौरान बढ़ा लिया था 23 किलो वजन, पोस्ट शेयर कर बताया किस चीज से लगने लगा था डर

गौरतलब है कि इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया था और अजय मेहता ने प्रोड्यूस। यह फिल्म साल 1979 में आई ‘गोलमाल’ से प्रेरित थी। इसमें अजय देवगन, आसिन, अभिषेक बच्चन, प्राची देसाई, कृष्णा अभिषेक, नीरज वोहरा और अर्चना पूरन सिंह जैसे सितारे नजर आए थे।

संबंधित खबरें