Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Prachi Desai spotted at airport on a wheelchair with a fracture video viral on social media

व्हीलचेयर पर बैठकर मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं प्राची देसाई, एक्ट्रेस की यह हालत देख फैन्स हुए हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई शनिवार को व्हीलचेयर पर बैठकर मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं। प्राची की इस हालत को देखकर फैन्स भी हैरान हैं। दरअसल, प्राची के पैर में चोट लगी हैं। इस वजह से उन्हें व्हीलचेयर पर...

Kamta Prasad हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 16 Jan 2021 02:40 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई शनिवार को व्हीलचेयर पर बैठकर मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं। प्राची की इस हालत को देखकर फैन्स भी हैरान हैं। दरअसल, प्राची के पैर में चोट लगी हैं। इस वजह से उन्हें व्हीलचेयर पर बैठकर एयरपोर्ट पहुंचना पड़ा। प्राची का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि प्राची व्हीलचेयर पर बैठी हैं और उनके बाएं पैर में बैंडेज लगा हुआ है। इस दौरान एक अटेंडेट उनके पीछे खड़ा नजर आया। प्राची सैनिटाइजर से अपने व्हीलचेयर के चारों ओर स्प्रे करती हैं। इसके बाद वह मास्क उतारकर पैपराजी के सामने फोटोज क्लिक करवाईं। इस दौरान प्राची ब्लैक पैंट और मैचिंग टी-शर्ट में दिखीं। उन्होंने फ्लैट स्लिपर्स पहन रखे थी और गोद में अपना बैग रखा था।

टीवी से लेकर बॉलीवुड में बनाई पहचान

प्राची को टीवी सीरियल कसम से में बानी के किरदार से जबरदस्त पॉप्युलैरिटी मिली। यह शो साल 2006 से 2009 तक चला। इस बीच साल 2008 में उन्होंने फरहान अख्तर की फिल्म रॉक ऑन से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह लाइफ पार्टनर (2009), वन्स अपॉन टाइम इन मुम्बई (2010), बोल बच्चन (2012) और साल 2013 में आई मी और मैं जैसी फिल्मों में काम किया। हालांकि प्राची पिछले काफी समय से बड़े पर्दे से दूर चल रही हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें